सपने में भीख देना sapne me bhikh dena

0
118

सपने में भीख देना sapne me bhikh dena

सपने में भीख देना

सपने में भीख देना sapne me bhikh dena :- सपने व्यक्ति के जीवन में अच्छे फल भी लेकर आते हैं और बुरे फल भी लेकर आते हैं । परंतु यह कहना गलत होगा कि सपने ही फल लेकर आते हैं । दरअसल सपने तो आपके जीवन में घटने वाली घटनाओं अर्थात जो आपके भविष्य में परमात्मा ने लिख दिया है उसी का संकेत देने के लिए आते हैं।  अतः आप अपने जीवन के बारे में पूर्वानुमान लगाना चाहते हैं तो आसानी से लगा सकते हैं । बस इसके लिए आपको अपने स्वप्न फल के बारे में जानना होगा।

 sapne me bhikh dena

  अतः इस लेख में जानेंगे कि sapne me bhikh dena कैसा सपना होता है ? तो अगर आप नींद की अवस्था में है और आपको एक सपना दिख रहा है और उस sapne me bhikh dena किसी भिखारी को देख रहे हैं तथा आपकी नींद उसके बाद खुल जाती है तो आपको बिल्कुल भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है । क्योंकि हम इस लेख में आपको सपने में भीख देना के ही बारे में बताने जा रहे हैं । तो चलिए बिना किसी विलंब के शुरू करते हैं ।

आदमी जब किसी को भीख देता है तो उसे कहीं ना कहीं आत्म संतुष्टि मिलती है । वहीं अगर भीख मांगना पड़ जाए तो लज्जा सा महसूस होता है । तो दोस्तों sapne me bhikh dena अगर आपने देख लिया है तो यह सपना आपके लिए बेहतरीन सपना है । ऐसा माना जाता है कि सपने में भीख देना पारिवारिक सुख संपत्ति और समृद्धि बढ़ने का योग लेकर आता है। अर्थात अगर आप यहां सपना देखते हैं तो समझ जाइए कि पारिवारिक सुख संपत्ति और समृद्धि बढ़ने वाली है।

सपने में भीख देना = पारिवारिक सुख संपत्ति और समृद्धि बढ़े 

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में भीख मांगना sapne me bhikh mangna

Sapne mein hatheli mein baal dekhna सपने में हथेली में बाल देखना

सपने में भिंडी देखना sapne me bhindi dekhna

Sapne mein safed baal dekhna सपने में सफेद बाल देखना

सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना कैसा सपना होता है

Sapne mein safed bagula dekhne ka arth सपने में सफेद बगुला देखने का अर्थ

सपने में भभूत लगाना Sapne mein bhabhoot lagana