Home dream thoughts सपने में भीगते देखना sapne me bhigte dekhna

सपने में भीगते देखना sapne me bhigte dekhna

0
SHARE

सपने में भीगते देखना sapne me bhigte dekhna

सपने में भीगते देखना

सपने में भीगते देखना sapne me bhigte dekhna :- भारत देश में जितना सपनों पर विश्वास किया जाता है उतना शायद ही किसी और देश में होता होगा। इसका मुख्य कारण यह है कि यहां पर ज्योतिष  तथा स्वप्न विचार धर्म से जुड़ा हुआ है । ज्योतिष का महत्व हिंदू धर्म में बहुत ही अधिक होता है । कई भारतीय धार्मिक ग्रंथों में तो सपनों का वर्णन भी पाया जाता है। लाल किताब , स्वप्न शास्त्र में तो सपनों का मुख्य रूप से वर्णन मिलता है । इससे पता चलता है कि सपनों के आधार पर अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगाना भारतीयों का पुराना रिवाज है ।

 sapne me bhigte dekhna

अब दोस्तों आते हैं वास्तविक मुद्दे पर। हम आपको इस लेख में जिस सपने के बारे में बताने जा रहे हैं वह सपना है कि sapne me bhigte dekhna किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है ? तो क्या आपको भी sapne me bhigte dekhna हुआ है । यदि हुआ है और आप इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर मिल जाएगा ।

sapne me bhigte dekhna एक अच्छा सपना माना जाता है । ऐसे में अगर आपने सपने में भीगते देख लिया है तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है ,  क्योंकि स्वप्न ज्योतिष के अनुसार सपने में भीगते देखना सुख-समृद्धि में वृद्धि होने का सूचक होता है। यानी कि अगर आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि सुख समृद्धि में वृद्धि होने का योग बन रहा है।

सपने में भीगते देखना = सुख-समृद्धि में वद्धि हो

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में भीख देना sapne me bhikh dena

Sapne mein bouna dekhna सपने में बौना देखना

सपने में भिंडी देखना sapne me bhindi dekhna

Sapne mein billiyon ko ladte dekhna सपने में बिल्लियों को लड़ते देखना

सपने में भीख मांगना sapne me bhikh mangna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here