Home dream thoughts सपने में भूमिगत स्वयं को देखना sapne me bhoomigat swayam ko dekhna

सपने में भूमिगत स्वयं को देखना sapne me bhoomigat swayam ko dekhna

0
SHARE

सपने में भूमिगत स्वयं को देखना sapne me bhoomigat swayam ko dekhna

सपने में भूमिगत स्वयं को देखना

सपने में भूमिगत स्वयं को देखना sapne me bhoomigat swayam ko dekhna :- सपनों की सच्चाई तो वैसे जानना हर आदमी चाहता है किंतु किसी को पूर्ण रूप से सफलता मिली हो यह नहीं कहा जा सकता है । क्योंकि सपनों के बारे में आदमी जितना जानने का प्रयास करता है उतना ही उलझते चला जाता है । कोई कहता है कि सपनों के द्वारा भविष्य के बारे में संकेत मिलता है तो कोई यह कहता है कि सपने तो व्यक्ति के दिनचर्या तथा उसके सोच विचार से प्रभावित होकर आते हैं । खैर जो भी हो लेकिन भारत में ऐसे लोगों की तादाद बहुत ही अधिक है जो लोग यह मानते हैं कि सपनों के द्वारा व्यक्ति के आने वाले समय के बारे में संकेत मिलता है।

sapne me bhoomigat swayam ko dekhna

   मित्रों इस लेख में हम एक ऐसे सपने के स्वप्न फल के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसके बारे में आप अवश्य ही जानना चाहेंगे । दरअसल इस लेख में हम सभी यह जानेंगे कि sapne me bhoomigat swayam ko dekhna कैसा होता है ? क्या आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं ? अगर हां तो इस लेख को पूरा पढ़िए।

  स्वप्न विचार के हिसाब से sapne me bhoomigat swayam ko dekhna अच्छा सपना नहीं होता है । ऐसे में अगर आपने यह सपना देख लिया है तो यह आपके लिए चिंता का विषय है । दरअसल यह सपना भयंकर बीमारी आने का अथवा विपत्ति बढ़ने का संकेत होता है । अर्थात अगर आप यह सपना देखते हैं तो किसी भयंकर बीमारी से सामना करना पड़ सकता है या विपत्ति भी बढ़ सकती है।

सपने में भूमिगत स्वयं को देखना = भयंकर बीमारी आए या विपत्ति बढ़े

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में भूचाल देखना sapne me bhoochal dekhna

Sapne mein bhabhi dekhna सपने में भाभी देखना

सपने में भूकंप देखना sapne me bhookamp dekhna

Sapne mein bhai dekhna ( brother dream ) सपने में भाई देखना

सपने में भीड़ देखना या उसमें चलना sapne me bhid dekhna ya usme chalna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here