Home dream thoughts सपने में भूसा देखना sapne me bhoosa dekhna

सपने में भूसा देखना sapne me bhoosa dekhna

0
SHARE

सपने में भूसा देखना sapne me bhoosa dekhna

सपने में भूसा देखना

सपने में भूसा देखना sapne me bhoosa dekhna :- आम जिंदगी में व्यक्ति भूसा तो देखता ही रहता है। गर्मी का मौसम आते ही जब गेहूं की कटाई शुरू हो जाती है तो भूसा चारों तरफ देखने को मिल जाता है। परंतु सपने में भूसा देखना बहुत ही कम होता है , मगर जब यह सपना आता है तो अपने साथ खास संकेत लेकर आता है । अतः जब भी sapne me bhoosa dekhna हो जाए तो इस सपने को इग्नोर मत कीजिए बल्कि इस सपने के बारे में जानने का प्रयास अवश्य ही कीजिए।

sapne me bhoosa dekhna

तो दोस्तों इस लेख में हम जिस सपने का अर्थ आपको बताने जा रहे हैं वह सपना है कि sapne me bhoosa dekhna किस प्रकार का सपना होता है ? क्या आप भी इस सपने का अर्थ जानने के लिए उत्सुक है। दरअसल यह सपना व्यक्ति के लिए बड़ा ही खास होता है । अतः अगर आप इस बारे में जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर आपको प्राप्त हो जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं ।

यह सपना एक लाभ वाला और बढ़िया सपना होता है। अतः अगर आपको भी sapne me bhoosa dekhna  हुआ है तो आप को प्रसन्न होना चाहिए , क्योंकि स्वप्न विचार के अनुसार sapne me bhoosa dekhna पशुओं से लाभ मिलने का सूचक होता है । यानी कि जो भी इंसान इस सपने को देखता है उसको निकट भविष्य में पशुओं से लाभ प्राप्त हो सकता है । अतः इस दृष्टि से देखा जाए तो यह सपना एक बढ़िया सपना होता है।

सपने में भूसा देखना = पशुओं से लाभ मिले

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में भूमिगत स्वयं को देखना sapne me bhoomigat swayam ko dekhna

Sapne mein baag ya phulwari dekhna सपने में बाग या फुलवारी देखना

सपने में भूचाल देखना sapne me bhoochal dekhna

Sapne mein bagal ka baal dekhna सपने में बगल का बाल देखना

सपने में भूकंप देखना sapne me bhookamp dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here