सपने में मंदिर देखना sapne me mandir dekhna

0
11

सपने में मंदिर देखना sapne me mandir dekhna

सपने में मंदिर देखना

सपने में मंदिर देखना sapne me mandir dekhna :- मंदिर भगवान का घर होता है । जो लोग ईश्वर पर या देवी देवताओं में आस्था रखते हैं वह लोग हमेशा ही मंदिर जाते हैं पूजा अर्चना करने के लिए। ऐसे में मंदिर जाना मंदिर देखना आदमी को बड़ा ही अच्छा लगता है । किंतु कई बार sapne me mandir dekhna हो जाता है जिसके बाद आदमी बहुत ही अच्छा अनुभव करता है। साथ-साथ वह यह भी सोचता है कि इस सपने का अर्थ क्या मिलेगा क्योंकि यह एक आस्था से जुड़ा सपना होता है । तो sapne me mandir dekhna कैसा होता है अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए ।

 sapne me mandir dekhna

दोस्तों  सपने में मंदिर देखना कैसा होता है इस बात का निर्णय स्वप्न विचार के अनुसार होता है । दोस्तों स्वप्न विचार का मानना है कि हर सपने के पीछे एक असर छुपा हुआ होता है जो व्यक्ति को या तो वर्तमान में मिलता है अथवा निकट भविष्य में मिलता है। ऐसे में कोई भी सपना देखने वाला आदमी चाहे तो अपने सपने के आधार पर यह जान सकता है कि उसका आने वाला समय कैसा रहेगा ?

तो आप जानना चाहते हैं कि sapne me mandir dekhna कैसा होता है तो हम आपको यह बता देना चाहेंगे कि sapne me mandir dekhna शुभ कार्य में धन लगने का सूचक होता है । यानी कि अगर आप यह सपना नींद की अवस्था में देख लेते हैं तो समझ जाइए कि आपके लिए शुभ कार्य में धन लगने का योग बन रहा है । अतः सपना एक अच्छा सपना होता है।

सपने में मंदिर देखना = शुभ कार्य में धन लगे

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में मंत्री देखना sapne me mantri dekhna

Sapne mein baloo dekhna ( the sand dream ) सपने में बालू देखना

सपने में भोजन की थाली देखना sapne me bhojan ki thaali dekhna

Sapne mein barph khana ( eating ice dream ) सपने में बर्फ खाना 

सपने में भैंसा देखना sapne me bhainsaa dekhna

Sapne mein baaten bahut karna सपने में बातें बहुत करना 

सपने में भूसा देखना sapne me bhoosa dekhna

 

Previous articleसपने में मंत्री देखना sapne me mantri dekhna
Next articleसपने में मंदिर में पुजारी देखना sapne me mandir me pujari dekhna
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य " है और मैं देवरिया ( यूपी ) का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here