Home dream thoughts सपने में मस्जिद देखना sapne me masjid dekhna

सपने में मस्जिद देखना sapne me masjid dekhna

0
SHARE

सपने में मस्जिद देखना sapne me masjid dekhna

सपने में मस्जिद देखना

सपने में मस्जिद देखना sapne me masjid dekhna : –  मस्जिद मुसलमानों का पवित्र स्थल है।  वहां पर ईश्वर की प्रार्थना की जाती है । ऐसे में अगर यही मस्जिद सपने में दिख जाए तो आदमी कहीं ना कहीं बेहद ही उत्सुक हो जाता है इस सपने का स्वप्न फल जानने के लिए । तो क्या आप ने भी सपने में मस्जिद देख लिया है और आप इसका अर्थ जानने के लिए बेताब है ? अगर हां तो इस लेख को पूरा पढ़िए क्योंकि हम इस लेख में आपको यही बताने जा रहे हैं कि स्वप्न में मस्जिद को देखने पर किस प्रकार का फल प्राप्त होता है ? तो चलिए शुरू करते हैं ।

sapne me masjid dekhna

हमारे भारतीय संस्कृति में ऐसा माना जाता है कि हर एक सपने का कुछ ना कुछ खास साथ जरूर होता है। ऐसे में सपने में मस्जिद देखना भी एक खास अर्थ वाला सपना है जिसके बारे में आप जरूर जानना चाहेंगे । वैसे तो सामान्य रूप से यह माना जाता है कि धार्मिक सपने जितने भी होते हैं उनका फल आदमी के लिए बढ़िया होता है । शायद ही कोई ऐसा धार्मिक सपना हो जिसका फल व्यक्ति को बुरा मिले ।

सपने में मछली देखना sapne me machhli dekhna ( fish dream in Hindi )

खैर रही बात sapne me masjid dekhna कैसा सपना होता है तो हम आपको यहां पर बता देना चाहेंगे कि आदमी के लिए मस्जिद का सपना एक बढ़िया सपना होता है । अतः आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आपको इसका बढ़िया फल प्राप्त होने वाला है । स्वप्न विचार का इस सपने को लेकर यह मानना है कि सपने में मस्जिद देखना समस्या का समाधान मिलने का संकेत होता है । अर्थात यह सपना देखने के बाद समझ लीजिए कि आपके समस्याओं के समाधान मिलने के योग बन रहे हैं ।

सपने में मस्जिद देखना = समस्या का समाधान मिले

Sapne mein bouna dekhna सपने में बौना देखना

सपने में मलाई खाना sapne me malaai khana

Sapne mein bhandar dekhna सपने में भंडार देखना

सपने में मर जाना sapne me mar jana कैसा सपना होता है

Sapne mein barat jana सपने में बारात में जाना

सपने में मधुमक्खी देखना sapne me madhumakhkhi dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here