Home dream thoughts सपने में मुर्गी देखना sapne me murgi dekhna

सपने में मुर्गी देखना sapne me murgi dekhna

0
SHARE

सपने में मुर्गी देखना sapne me murgi dekhna

सपने में मुर्गी देखना

सपने में मुर्गी देखना sapne me murgi dekhna : –  सपनों में ऐसी ऐसी चीजें भी दिख जाती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।  इसीलिए तो सपनों की दुनिया को रहस्यमई दुनिया कहा जाता है । यानी सपनों में आदमी वह चीजें भी देख सकता है जिसे वह अपने आम जिंदगी में देखता है और सपने में आदमी ऐसी चीजें भी देख सकता है जिसका नाता किसी और ही दुनिया से प्रतीत होता है। खैर जो भी हो लेकिन सपने देखना एक रोमांचकारी एहसास होता है जिसे व्यक्त करना थोड़ा मुश्किल है परंतु महसूस करना बेहद ही आसान है ।

 sapne me murgi dekhna

दोस्तों पिछले लेख में हमने आपको बताया था कि सपने में मुर्गा देखने पर क्या फल प्राप्त होता है , किंतु इस लेख में हम आपको यह बताएंगे कि sapne me murgi dekhna किस तरह का सपना है और इसका प्रभाव व्यक्ति पर क्या पड़ता है ? क्या आप भी सपने में मुर्गी देखने के बारे में जानना चाहते हैं । अगर हां तो इस लेख को पूरा पढ़िए आपको उत्तर मिल जाएगा।

  स्वप्न देखने वाले जातक के लिए सपने में मुर्गी देखना एक ऐसा सपना है जो बेहद ही बढ़िया संकेत लेकर आता है । सपनों के ज्ञान के मुताबिक ऐसा माना जाता है कि सपने में यदि किसी को मुर्गी दिख जाए तो गृहस्थी का सुख मिलने का  योग बनता है । इसलिए जब यह सपना दिख जाए तो यह मानकर चलिए की गृहस्थी का सुख मिलने वाला है ।

सपने में मुर्गी देखना = गृहस्थी का सुख मिले

Sapne mein bhandar dekhna सपने में भंडार देखना

सपने में मुर्गा देखना sapne me murga dekhna

Sapne mein bhai dekhna ( brother dream ) सपने में भाई देखना

सपने में मुरझाए फूल देखना sapne me murjhaye phool dekhna

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में मुंडन कराना या होते देखना कैसा होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here