Home dream thoughts सपने में मुर्दे को कुछ देना sapne me murde ko kuchh dena

सपने में मुर्दे को कुछ देना sapne me murde ko kuchh dena

0
SHARE

सपने में मुर्दे को कुछ देना sapne me murde ko kuchh dena

सपने में मुर्दे को कुछ देना

सपने में मुर्दे को कुछ देना sapne me murde ko kuchh dena :-  दुनिया के लोग भले ही सपने के स्वप्न फल पर भरोसा करते हो या फिर नहीं करते हो लेकिन भारतीय लोग सपनों के फल पर पूरा यकीन करते हैं । इसका मुख्य कारण यह है कि यह सब ज्योतिष की सारी विधाएं है जो भारतीय संस्कृति और हिंदू धर्म से जुड़ी हुई है। अतः जब भी कोई यहां पर सपना देखता है तो उस बारे में जानकारी अवश्य हासिल करता है । आदमी ऐसा इसलिए करता है ताकि वह अपने आने वाले समय के बारे में अनुमान लगा सके ।

sapne me murde ko kuchh dena

साथियों कई लेखों से हम आपको मुर्दों से संबंधित सपनों के बारे में बता रहे हैं । यह लेख भी इसी विषय पर आधारित है किंतु अन्य लेखों से अलग है । यहां पर हम आपको यह बताएंगे कि sapne me murde ko kuchh dena किस तरह का सपना होता है ? क्या आप को भी इस सपने का अर्थ जानना है ? अगर जानना है तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर आपको मिल जाएगा।

  यदि किसी जातक को नींद की अवस्था में sapne me murde ko kuchh dena दिख जाए तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है । क्योंकि यह सपना एक बढ़िया सपना होता है तथा स्वप्न ज्योतिष का मानना है कि मुर्दे को कुछ देते हुए सपने में देखने पर व्यक्ति के लिए शुभ समाचार मिलने का योग बनता है । यानी कि जातक को कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

  सपने में मुर्दे को कुछ देना = शुभ समाचार

Sapne mein bhai dekhna ( brother dream ) सपने में भाई देखना

सपने में मुर्दे के साथ खाना sapne me murde ke sath khana

उच्च रक्तचाप को नियंत्रित करने के तरीके ( Ways To Control High Blood Pressure )

सपने में मुर्दा शरीर से आवाज आना कैसा सपना होता है

Sapne mein badal dekhna सपने में बादल देखना

सपने में मुर्दा उठाकर ले जाते देखना कैसा सपना होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here