Home dream thoughts सपने में मुर्दे को जिंदा देखना sapne me murde ko zinda dekhna

सपने में मुर्दे को जिंदा देखना sapne me murde ko zinda dekhna

0
SHARE

सपने में मुर्दे को जिंदा देखना sapne me murde ko zinda dekhna

सपने में मुर्दे को जिंदा देखना

सपने में मुर्दे को जिंदा देखना sapne me murde ko zinda dekhna: –  एक सपना आदमी को इतना प्रभावित करता है कि वह नींद खुलने के बाद भी अपने सपने के बारे में देर तक सोचता है तथा उसके रहस्यों के तह तक जाना चाहता है । आप खुद सोच कर देखिए कि आप जब कोई सपना देखते हैं तो कितना उसके बारे में जानने के लिए बेचैन हो जाते हैं। मित्रों यह सपनों का करिश्मा ही है कि लोग सपनों को बेहद ही दिल से स्वीकार करते हैं तथा उसका अर्थ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं ।

sapne me murde ko zinda dekhna

कई बार तो हम नींद की अवस्था में ऐसे सपने देख लेते हैं जिसे वास्तविक जीवन में देख पाना असंभव होता है । जरा सोचिए कि क्या आपको वास्तविक जीवन में मुर्दे को जिंदा देखना हो सकता है । मेरे ख्याल से बिल्कुल नहीं । किंतु सपने में ऐसा देख पाना संभव है । आपको निद्रा अवस्था में sapne me murde ko zinda dekhna हो सकता है । ऐसे में अगर आपने यह सपना देखा है और आप इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं तो आपका इस लेख में तहे दिल से स्वागत है। तो चलिए इस सपने का अर्थ जान लेते हैं ।

अगर कोई अकेले कमरे में सोया हो और उसे sapne me murde ko zinda dekhna हो जाए तो वहां भय के मारे कांप जाएगा । लेकिन दोस्तों इस सपने को देखने के बाद चिंता नहीं करना चाहिए क्योंकि भले ही यह सपना डरावना लगता है किंतु इसका स्वप्न फल बेहद बढ़िया  होता है । दरअसल स्वप्न विचार का मानना है कि यह सपना चिंता दूर होने का सूचक होता है । अतः जब भी यह सपना देखें तो समझ लीजिए की चिंता दूर होने का योग बन रहा है ।

सपने में मुर्दे को जिंदा देखना = चिंता दूर हो

उच्च रक्तचाप को नियंत्रित करने के तरीके ( Ways To Control High Blood Pressure )

सपने में मुर्दे को कुछ देना sapne me murde ko kuchh dena

Sapne mein bhabhi dekhna सपने में भाभी देखना

सपने में मुर्दे के साथ खाना sapne me murde ke sath khana

खून की कमी को पूरा करने के उपाय ( Ways To Complete Anemia in hindi )

सपने में मुर्गी देखना sapne me murgi dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here