Home dream thoughts सपने में मुर्दे को नहलाना sapne me murde ko nahlana

सपने में मुर्दे को नहलाना sapne me murde ko nahlana

0
SHARE

सपने में मुर्दे को नहलाना sapne me murde ko nahlana

सपने में मुर्दे को नहलाना

सपने में मुर्दे को नहलाना sapne me murde ko nahlana : –  अनेकों सपने नींद में आदमी देखता है ऐसे में कुछ सपने भूल जाते हैं और कुछ याद भी रह जाते हैं । सपने वह याद रह जाते हैं जो व्यक्ति को असाधारण रूप से प्रभावित करते हैं । इन सपनों को इंसान या तो कुछ देर तक नहीं भूल पाता है अथवा कुछ दिनों तक में भी नहीं भूल पाता है । परंतु क्या आपको पता है कि इंसान जो सपने देखता है उसके द्वारा व्यक्ति के निकट भविष्य के बारे में संकेत भी मिलता है । जी हां दोस्तों यह सच है । क्योंकि इस बात का उल्लेख स्वप्न शास्त्र लाल किताब व ज्योतिष शास्त्र में भी मिलता है ।

sapne me murde ko nahlana

तो हम इस लेख में जिस सपने का अर्थ बताने जा रहे हैं वह सपना है sapne me murde ko nahlana कैसा होता है? क्या आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं।  मेरे ख्याल से तो आप जरूर इस बारे में जानना चाहते होंगे । क्योंकि जब भी कोई इस सपने को देखेगा तो डर जाएगा तथा इसका स्वप्न फल जाने के लिए बेचैन भी हो जाएगा । तो आइए जान लेते हैं कि सपने में मुर्दे को नहलाना किस तरह का सपना होता है ?

दोस्तों sapne me murde ko nahlana यह कैसा सपना है जिसका दृश्य तो बेहद ही खराब लगेगा लेकिन इसका स्वप्न फल बेहद ही अच्छा होता है । ऐसे में इस सपने को एक बढ़िया सपना माना जाता है । क्योंकि स्वप्न ज्योतिष के अनुसार sapne me murde ko nahlana धन वृद्धि का सूचक माना गया है। इसलिए जब भी यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि धन वृद्धि का योग बन रहा है ।

सपने में मुर्दे को नहलाना = धन वृद्धि हो

Sapne mein bhabhi dekhna सपने में भाभी देखना

सपने में मुर्दे को जिंदा देखना sapne me murde ko zinda dekhna

Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna सपने में भगवान शिव को देखना

सपने में मुर्दे को कुछ देना sapne me murde ko kuchh dena

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here