Home dream thoughts सपने में मुर्दों का समूह देखना sapne me murdon ka samooh dekhna

सपने में मुर्दों का समूह देखना sapne me murdon ka samooh dekhna

0
SHARE

सपने में मुर्दों का समूह देखना sapne me murdon ka samooh dekhna

सपने में मुर्दों का समूह देखना

सपने में मुर्दों का समूह देखना sapne me murdon ka samooh dekhna : –  सपना देखने में कोई प्रतिबंध नहीं है कि आप किसी खास चीज का ही सपना देखेंगे । आदमी को किसी भी तरह के सपने आ सकते हैं और किसी भी चीज के सपने आ सकते हैं । नींद के समय जब सपने आते हैं तो आदमी उसे देखता जरूर है पर वह यह नहीं तय कर सकता कि वह किस तरह के सपने देखेगा । सपने अपने आप किसी और दुनिया से चले आते हैं आदमी को इसका अंदाजा भी नहीं लगता है । हां परंतु आदमी को सपनों की दुनिया बेहद ही रहस्यमयी लगती है और वह इस दुनिया का रहस्य जानने के लिए बेहद ही उत्सुक रहता है।

sapne me murdon ka samooh dekhna

  पिछले कुछ लेखों से मुर्दों से संबंधित सपनों के बारे में हम आपको बता रहे हैं । यह लेख भी इसी विषय के सपने पर आधारित है परंतु पहले के सपनों से अलग है । मित्रों इस लेख में हम सब यह जानेंगे कि सपने में मुर्दों का समूह देखना किस तरह का फल देने वाला सपना होता है । क्या आप भी इस सपने का अर्थ जानने के लिए उत्सुक हैं ? अगर हां तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर आपको मिल जाएगा।

  यदि आपको sapne me murdon ka samooh dekhna हो गया है तो यह सपना आपके लिए अच्छा संकेत लेकर नहीं आया है । अतः कहीं ना कहीं यह सपना आपको सोच में डालने वाला सपना है । साथियों स्वप्न विचार इस सपने के बारे में यह कहता है कि यदि स्वप्न में मरे हुए शव का समूह देखने को मिल जाए तो यह गलत सोसाइटी में काम करने का सूचक होता है । अर्थात यह सपना देखने के बाद समझ लीजिए कि आपको गलत सोसाइटी में काम करना पड़ेगा ।

सपने में मुर्दों का समूह देखना = गलत सोसाइटी में काम करना पड़े

Sapne mein bhabhi dekhna सपने में भाभी देखना

सपने में मुर्दे को नहलाना sapne me murde ko nahlana

एलर्जी का घरेलू इलाज ( Home Remedies For Allergies In Hindi )

सपने में मुर्दे को जिंदा देखना sapne me murde ko zinda dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here