Home dream thoughts सपने में मोजा पहनना sapne me moja pahanna

सपने में मोजा पहनना sapne me moja pahanna

0
SHARE

सपने में मोजा पहनना sapne me moja pahanna

सपने में मोजा पहनना

सपने में मोजा पहनना sapne me moja pahanna : –  नींद के समय सपने कैसे भी आ सकते हैं । इसके साथ-साथ सपने खराब या अच्छे किसी भी रूप में दिख सकते हैं । जब सपने खराब दिखे तो निराश नहीं होना चाहिए क्योंकि खराब स्वप्न  दृश्य के भी अच्छे फल प्राप्त होते हैं । जैसे कि सपने में मृत्यु देखना एक खराब दृश्य वाला सपना है किंतु इसका स्वप्न फल व्यक्ति के लिए अच्छा होता है। अर्थात दृश्य का तो केवल मन पर असर होता है लेकिन स्वप्न फल का तो निकट भविष्य पर असर पड़ता है ।

 sapne me moja pahanna

कई बार हम अपने रोजाना के क्रियाकलापों को सपने में भी करते हुए देख लेते हैं । जैसे कि सपने में मोजा पहनना । यह कार्य हम अक्सर ही करते हैं जब जूता पहनते हैं तो । लेकिन जब यह सपने में देखते हैं तो इसका स्वप्न फल हमें प्राप्त होता है। तो इस सपने का फल जातक को क्या मिलता है इस लेख में हम यही बताने जा रहे हैं । यदि आप भी इसका अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए ।

यदि सपने में मोजा पहनना दिख जाए तो यह आपके लिए अच्छा संकेत है । खासकर अगर आप शादीशुदा हैं तो यह आपके लिए खास सिद्ध होने वाला है । यह सपना पति पत्नी में प्रेम बढ़ने का प्रबल योग लेकर आता है । स्वप्न ज्योतिष के अनुसार इस सपने को पति पत्नी में प्रेम बढ़ने का सूचक माना जाता है । तो जब यह सपना दिख जाए तो समझ जाइए कि आपके दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ने का संकेत मिल रहा है।

  सपने में मोजा पहनना = पति पत्नी में प्रेम बढ़े

एलर्जी का घरेलू इलाज ( Home Remedies For Allergies In Hindi )

सपने में मोची देखना sapne me mochi dekhna

Home Remedies To Remove Pimples In Face in hindi

सपने में मैना देखना sapne me maina dekhna ( myna dream )

Sapne mein baal girte dekhna सपने में बाल गिरते देखना

सपने में मृत व्यक्ति से बात करना कैसा सपना होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here