Home dream thoughts सपने में मोटा बैल देखना sapne me mota bail dekhna

सपने में मोटा बैल देखना sapne me mota bail dekhna

0
SHARE

सपने में मोटा बैल देखना sapne me mota bail dekhna

सपने में मोटा बैल देखना

सपने में मोटा बैल देखना sapne me mota bail dekhna : –   बैल के सपने भी हमें कई रूप में आ जाते हैं। जैसे की मोटे बैल , सफेद बैल, पतले बैल के सपने इत्यादि । दोस्तों इन सपनों का स्वप्न फल भी अलग अलग होता है । ऐसे में जब आप सपने में किसी बैल को देखिए तो यह भी ध्यान में रखिए कि आपने बैल को स्वप्न में किस रूप में देखा है । ऐसा करने के पश्चात ही आप अपने सपने के सही अर्थ को जान पाएंगे । अन्यथा आपको गलत अर्थ भी प्राप्त हो सकता है ।

 sapne me mota bail dekhna

हम सब इस लेख में जिस सपने का अर्थ जानेंगे वह सपना है sapne me mota bail dekhna किस तरह का सपना होता है ? क्या आपने भी यह सपना देखा है और आप इसका अर्थ जानने के लिए बेताब है ? अगर हां तो यह लेख आप ही जैसे पाठकों के लिए है बस इस लेख को अंत तक पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि इस सपने का क्या अर्थ होता है । तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं ।

सपने में मैना देखना sapne me maina dekhna ( myna dream )

जातक के लिए सपने में मोटा बैल देखना एक सकारात्मक संकेत माना जाता है । क्योंकि स्वप्न ज्योतिष का ऐसा मानना है कि यह सपना अनाज सस्ता होने का संकेत लेकर आता है । इसलिए जब भी आप यह सपना देखिए तो समझ लीजिए कि अनाज सस्ता होने का योग बन रहा है । तो कहीं ना कहीं यहां सपना एक सकारात्मक सपना होता है ।

सपने में मोटा बैल देखना = अनाज सस्ता होगा

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में मोजा पहनना sapne me moja pahanna

खून की कमी को पूरा करने के उपाय ( Ways To Complete Anemia in hindi )

सपने में मोची देखना sapne me mochi dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here