Home dream thoughts सपने में मोती देखना sapne me moti dekhna

सपने में मोती देखना sapne me moti dekhna

0
SHARE

सपने में मोती देखना sapne me moti dekhna

सपने में मोती देखना

सपने में मोती देखना sapne me moti dekhna : – मोती सीप से उत्पन्न होता है जो देखने में बहुत ही प्यारा लगता है । दोस्तों मोती का महत्व हमारे देश में बहुत ही ज्यादा है । ज्योतिष के नजरिए से भी मोती का महत्व अधिक होता है । बहुमूल्य आभूषणों में भी इसका प्रयोग होता है । इसलिए यही चीज अगर सपने में दिख जाए तो आदमी को बेहद ही अच्छा लगेगा । लेकिन साथ-साथ आदमी इसके अर्थ को जानने के लिए भी बेचैन हो जाएगा और तब तक चैन की सांस नहीं लेगा जब तक उसे इसका अर्थ पता नहीं चल जाता ।

 sapne me moti dekhna

मित्रों sapne me moti dekhna कैसा सपना होता है यह लेख इसी विषय पर आधारित है । क्या आपने भी यह सपना देखा है और आप इसका अर्थ जानना चाहते हैं? अगर हां तो इस लेख को आखरी तक पढ़िए यहां पर हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं कि मोती का सपना व्यक्ति के लिए क्या फल लेकर आता है। तो चलिए शुरू करते हैं ।

किसी भी जातक के लिए सपने में मोती देखना बहुत ही बढ़िया संकेत लेकर आता है । अतः अगर आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि यह आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है । स्वप्न ज्योतिष का मानना है कि मोती का सपना पुत्री प्राप्ति का योग लेकर आता है । अर्थात अगर आपने यह सपना देखा है तो यह मान कर चलिए कि आपको पुत्री की प्राप्ति होने वाली है ।

सपने में मोती देखना = पुत्री की प्राप्ति

Sapne mein bulbul dekhna ( Nightingale dream ) सपने में बुलबुल देखना

सपने में मोटा बैल देखना sapne me mota bail dekhna

Sapne mein bistar dekhna ( bed dream ) सपने में बिस्तर देखना 

सपने में मोजा पहनना sapne me moja pahanna

Sapne mein bhayaanak jiwa dekhana सपने में भयानक जीव देखना

सपने में मधुमक्खी देखना sapne me madhumakhkhi dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here