Home dream thoughts सपने में मोम देखना sapne me mom dekhna

सपने में मोम देखना sapne me mom dekhna

0
SHARE

सपने में मोम देखना sapne me mom dekhna

सपने में मोम देखना

सपने में मोम देखना sapne me mom dekhna : –  जब आदमी सपना देखता है तो वह किसी और ही दुनिया के आगोश में होता है । हालांकि सपनों की दुनिया लगभग हमारे जीवन के वास्तविक दुनिया की तरह ही होती है लेकिन सपनों की दुनिया का एहसास दुनिया से बिल्कुल ही अलग होता है। सपना देखने के बाद जब नींद खुल जाती है तो आदमी काफी देर तक सपनों के बारे में सोचता है इसके साथ-साथ वह सपनों के रहस्य को जान लेना भी चाहता है । आप सब भी तो जब कोई सपना देखते हैं तो उसके बारे में उत्सुकता से जानना चाहते होंगे ।

 sapne me mom dekhna

  आदमी अपने जीवन को जीते समय वास्तविक धरातल पर मोम तो बहुत बार देखता है । परंतु सपने में मोम देखना बहुत ही कम होता है । लेकिन जब कोई सपने में मोम देख लेता है तो इसका स्वप्नफल भी उसे जरूर प्राप्त होता है। व्यक्ति भी सपना देखने के बाद इस सपने का अर्थ जानना चाहता है । तो मोम का सपना अगर आपने भी देख लिया है तो इस लेख को पूरा पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि इस सपने का क्या अर्थ होता है ।

जातक के लिए सपने में मोम देखना एक सकारात्मक संकेत वाला सपना होता है । अतः यदि कोई मोम का सपना देख ले तो उसे चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है । स्वप्न विचार का यह मानना है कि यदि किसी को स्वप्न में मोम दिख जाए तो यह स्वप्न झगड़े या विवाद में समझौता होने का सूचक होता है। अर्थात आप इस सपने को देखने के बाद यह समझ जाइए कि झगड़े या विवाद में समझौता होने का योग बन रहा है ।

सपने में मोम देखना = झगड़े या विवाद में समझौता

मुँह की बदबू को कैसे दूर करें – ( How To Remove The Stench Of Mouth )

सपने में मोती देखना sapne me moti dekhna

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में मोटा बैल देखना sapne me mota bail dekhna

मुँह में छाले होने के कारण और घरेलू उपाय आइए जानते हैं

सपने में मोजा पहनना sapne me moja pahanna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here