Home dream thoughts सपने में मोहर लगाना sapne me mohar lagana

सपने में मोहर लगाना sapne me mohar lagana

0
SHARE

सपने में मोहर लगाना sapne me mohar lagana

सपने में मोहर लगाना

सपने में मोहर लगाना sapne me mohar lagana :-   स्वप्न ज्योतिष के आधार पर अपने सपनों का अर्थ बड़ा ही आसानी से जाना जा सकता है । लेकिन इसके लिए जातक को स्वप्न ज्योतिष यानी कि स्वप्न विचार का विस्तार से अध्ययन करना पड़ेगा। तभी आप सभी सपनों के बारे में आसानी से जान पाएंगे । लेकिन अगर आप किसी खास सपने का अर्थ जानना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बहुत अध्ययन करने की जरूरत नहीं है , इसके लिए आप गूगल पर जाकर अपने सपने का अर्थ सर्च करके पता कर सकते हैं । सिर्फ कुछ सपनों का अर्थ जानने के लिए आपको अधिक ज्ञान अर्जित करने की कोई आवश्यकता नहीं है ।

 sapne me mohar lagana

दोस्तों सपने से संबंधित इस लेख का जो विषय है वह बेहद ही खास होने वाला है , क्योंकि इस लेख में हम सभी यह चर्चा करेंगे कि सपने में मोहर लगाना आदमी को कैसा फल प्रदान करता है । अतः यदि आप भी इस स्वप्न का स्वप्न फल जानने के लिए बेहद उत्सुक है तो इस लेख में आपका स्वागत है । बस इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर आपको प्राप्त हो जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं ।

जो भी जातक नींद की अवस्था में हो और उसे सपने में मोहर लगाना दिख जाए तो उसे खुश होना चाहिए। इसका मुख्य कारण यह है कि यह सपना लाभ का संकेत लेकर आता है । स्वप्न ज्योतिष के अनुसार इस सपने को धन वृद्धि होने का सूचक माना गया है । अतः आप जब यह सपना देखते हैं तो समझ लीजिए कि आपके लिए धन वृद्धि होने का योग बन रहा है।

  सपने में मोहर लगाना = धन वृद्धि हो

सीताफल के फायदे हिंदी में ( sitaphal In Hindi )

सपने में मोर मोरनी देखना sapne me mor morni dekhna

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में मोर नाचते देखना sapne me mor nachte dekhna

Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna सपने में भगवान शिव को देखना

सपने में मोमबत्ती देखना sapne me mombatti dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here