Home dream thoughts सपने में योगासन करना sapne me yogasan karna

सपने में योगासन करना sapne me yogasan karna

0
SHARE

सपने में योगासन करना sapne me yogasan karna

सपने में योगासन करना

सपने में योगासन करना sapne me yogasan karna :-  फिलहाल 21 वी सदी में कहा जाए कि योग की क्रांति आ गई है तो यह कहना गलत नहीं होगा । फिलहाल सभी देशों में योग डे मनाया जाने लगा है जिसे सभी देशों के लोग खुशी से मना रहे हैं।  साथ साथ भारतीय प्रधानमंत्री श्री दामोदरदास नरेंद्र मोदी जी ने जिस तरह से योग के प्रति देशवासियों को जागरूक किया है वह बेहद ही सराहनीय है । लेकिन कई बार वास्तविक जीवन में हमें स्वस्थ रखने वाला योग सपने में भी दिख जाता है जिसके संकेत को जानने के लिए हम बेहद ही उत्सुक हो जाते हैं।

 sapne me yogasan karna

  मित्रों इस लेख का विषय है सपने में योगासन करना किस तरह का सपना होता है ? क्या आपने भी निद्रा अवस्था में योगासन का सपना देख लिया है और आप इसका स्वप्न फल जानने के लिए बेताब है । यदि आप इस स्वप्न के बारे में जानना चाहते हैं तो आप बहुत ही सही जगह पर है। बस इस लेख को पूरा पढ़िए आपके प्रश्न का उत्तर यहां पर विस्तार से प्राप्त हो जाएगा।

सपने में यंत्र बनाना या देखना कैसा सपना होता है

  योग करना आदमी के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से बेहद फायदेमंद होता है । लेकिन अगर सपने में योगासन करना दिख जाए तो भी यह सपना कुछ कम अच्छा नहीं होता है । स्वप्न ज्योतिष के अनुसार योगासन का सपना जातक के लिए शुभ फल मिलने का संकेत होता है । अतः यह सपना आदमी के लिए अच्छा होता है और इसे देखने के बाद आप समझ जाइए कि आपको शुभ फल की प्राप्ति होने वाली है।

सपने में योगासन करना = शुभ फल

उच्च रक्तचाप को नियंत्रित करने के तरीके ( Ways To Control High Blood Pressure )

सपने में यमराज देखना sapne me yamraj dekhna

स्वस्थ कैसे रहे स्वस्थ रहने के उपाय ( Ways To Stay Healthy )

सपने में यज्ञ करना या देखना कैसा सपना होता है

कम उम्र से पहले बाल सफेद होने के कारण Causes Of White Hair Before young Age

सपने में मोहर लगाना sapne me mohar lagana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here