Home dream thoughts Sapne mein baal kala dekhna सपने में बाल काला देखना 

Sapne mein baal kala dekhna सपने में बाल काला देखना 

0
SHARE

Sapne mein baal kala dekhna सपने में बाल काला देखना 

Sapne mein baal kala dekhna

Sapne mein baal kala dekhna सपने में बाल काला देखना 

जब आदमी सपना देखता है तो सपनों की दुनिया भी हकीकत दुनिया की तरह ही महसूस होती है । सपने का सही पता तो हमें तब चलता है जब हमारी नींद खुल जाती है वरना तो हम सपने को अपने जीवन का हिस्सा ही मान बैठते हैं । Sapne mein baal kala dekhna तो दोस्तों ऐसे में हम जब सपना देखते हैं तो बहुत ही प्रकार प्रकार के दृश्य हमारे नींद में आ जाया करते हैं । इसमें से अधिकतर दृश्य हमारे जीवन से ही संबंधित होता है । हां परंतु कुछ ऐसे सपने हम सभी जरूर देख लेते हैं जिनके बारे में हम नहीं जान रहे होते हैं । फिर भी हम सपना चाहे जैसा भी देखें किंतु उसका अर्थ जरूर जानने के लिए उत्सुक रहते हैं ।

सपने में बाल काला देखना 

देखा जाए तो बालों से जुड़े सपने हमें अक्सर ही आते रहते हैं । कई बार हमें सपने में बाल काला देखना हो जाता है तो कटे बाल और बाल झड़ते हुए भी सपने में अक्सर दिख जाते हैं । दोस्तों इन सपनों का स्वप्न फल हमारे लिए बेहद ही महत्वपूर्ण होता है । तो इस लेख में आइए जानते हैं कि Sapne mein baal kala dekhna किस तरह का सपना होता है ।

सपने में बाल काला देखना 

दोस्तों अगर कोई जातक नींद में हो और उसे सपने में बाल काला देखना हो जाए तो यह सपना उसके लिए बड़ा ही लाभप्रद सपना होता है । स्वप्न ज्योतिष का ऐसा मानना है कि Sapne mein baal kala dekhana अधिक धन मिलने का संकेत होता है । अर्थात यदि आप यह सपना देखते हैं तो समझ लीजिए कि अधिक धन मिलने वाला है । ऐसे में इस सपने को देखने वाले जातक को बेहद प्रसन्न होना चाहिए ।

सपने में बाल काला देखना = अधिक धन मिले

Sapne mein baal kate dekhna सपने में बाल कटे देखना

सपने में बाढ़ देखना कैसा सपना होता हैं आइये जानते हैं 

Sapne mein barat dekhna सपने में बारात देखना

सपने में बाढ़ के पानी में तैरना कैसा सपना होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here