Home dream thoughts Sapne mein baal kate dekhna सपने में बाल कटे देखना

Sapne mein baal kate dekhna सपने में बाल कटे देखना

1
SHARE

Sapne mein baal kate dekhna सपने में बाल कटे देखना

Sapne mein baal kate dekhna

 Sapne mein baal kate dekhna सपने में बाल कटे देखना

  किस तरह के सपनों का फल व्यक्ति को मिलता है और किस तरह के सपनों का फल व्यक्ति को नहीं मिलता है यह भी हमारे ज्योतिष से संबंधित ग्रंथों में बतलाया गया है । Sapne mein baal kate dekhna स्वप्न ज्योतिष के ज्ञान के अनुसार यह कहा जाता है कि अगर कोई व्यक्ति रात्रि के 12:00 बजे से पहले और दिन में सपना देखता है तो उसे इसका फल नहीं प्राप्त होता है । क्योंकि ऐसे सपने मन के विकृति के कारण आते हैं। लेकिन जो सपने 12:00 बजे रात्रि के बाद और सूर्योदय के पहले देखे जाते हैं उनके फल आदमी को आने वाले समय में अवश्य ही मिलते हैं ऐसा स्वप्न शास्त्र का तर्क है।

सपने में बाल कटे देखना

अब इस लेख में हम जिस सपने का मतलब आपको बताने जा रहे हैं वह है Sapne mein baal kate dekhna  कैसा स्वप्न होता है?  अगर कोई भी व्यक्ति यह सपना नींद की अवस्था में देखेगा तो अवश्य ही इसका अर्थ जानना चाहेगा । तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए चलिए यह जान लेते हैं कि सपने में बाल कटे देखना किस प्रकार का सपना होता है ।

सपने में बाल कटे देखना

कोई भी स्वप्न हमारे लिए बेहद अहम होता है इसीलिए तो हम सभी अपने सपनों का अर्थ जानने के लिए तहे दिल से उत्सुक रहते हैं । अगर आपको Sapne mein baal kate dekhana हुआ है तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है , क्योंकि दोस्तों यह सपना कर्ज से छुटकारा मिलने का संकेत होता है । तो जब भी आपको यह सपना दिखे तो समझ लेना चाहिए कि कर्ज से छुटकारा मिलने वाला है।

सपने में बाल कटे देखना = कर्ज से छुटकारा मिले

Sapne mein barat dekhna सपने में बारात देखना

सपने में बाढ़ के पानी में तैरना कैसा सपना होता है

Sapne mein baarahasingha dekhna ( reindeer dream ) सपने में बारहसिंघा देखना 

सपने में बाढ़ में घिरना देखने का मतलब आइये जानते हैं

Sapne mein bajigari dekhna सपने में बाजीगरी देखना 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here