Home dream thoughts Sapne mein baalak dekhna सपने में बालक देखना

Sapne mein baalak dekhna सपने में बालक देखना

0
SHARE

Sapne mein baalak dekhna सपने में बालक देखना

Sapne mein baalak dekhna

Sapne mein baalak dekhna सपने में बालक देखना

हमारे भारतीय संस्कृति में कहते हैं कि बालक भगवान के रूप होते हैं । ऐसे में Sapne mein baalak dekhna सपने में बालक देखना हो या फिर वास्तविक जीवन में बालक दिखाई दे दोनों ही सूरत में आदमी को अच्छा एहसास होता है। लेकिन जब आदमी सपने में बालक देखता है तो आदमी को स्वप्न फल मिलता है । दोस्तों स्वप्न फल का निर्णय स्वप्न विचार के आधार पर होता है स्वप्न विचार अथवा स्वप्न ज्योतिष को ज्योतिष शास्त्र के ही एक शाखा के रूप में देखा जाता है । अतः कहीं ना कहीं स्वप्न विचार भी ज्योतिष शास्त्र की ही तरह विश्वास करने योग्य होता है ।

सपने में बालक देखना

तो अगर इस आर्टिकल की बात की जाए तो इस आर्टिकल में हम सब यह चर्चा करेंगे कि ( Sapne mein baalak dekhna ) सपने में बालक देखना किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है ? क्या आप भी जानना चाहते हैं कि इस सपने का अर्थ शुभ होता है या कि अशुभ होता है । अगर आपके मन में भी इस बारे में जानने की जिज्ञासा है तो हमारे इस पोस्ट को आखरी तक पढ़िए उत्तर मिल जाएगा ।

सपने में बालक देखना

बालक दिखने में जितने सुंदर लगते हैं Sapne mein baalak dekhna सपने में बालक देखना भी उतना ही सुंदर फल देने वाला सपना है । तो अगर आप ने बालक को सपने में देख लिया है तो आप खुश हो जाइए क्योंकि स्वप्न विचार का मानना है कि सपने में बालक को देखना संतान के वृद्धि का संकेत होता है । अतः समझ जाइए कि आपके लिए संतान की वृद्धि का योग बन रहा है।

सपने में बालक देखना = संतान में वृद्धि

Sapne mein safed baal dekhna सपने में सफेद बाल देखना

सपने में नाभि के नीचे का बाल देखना Sapne mein nabhi ke niche ka baal dekhna

Sapne mein baal bikhara huaa dekhna  सपने में बाल बिखरा हुआ देखना

अंडे खाने के फायदे (Health Benefits Of Eggs In Hindi)

Sapne mein baadaam dekhna ( almond dream ) सपने में बादाम देखना 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here