Home dream thoughts Sapne mein barat dekhna सपने में बारात देखना

Sapne mein barat dekhna सपने में बारात देखना

0
SHARE

Sapne mein barat dekhna सपने में बारात देखना

Sapne mein barat dekhna

Sapne mein barat dekhna सपने में बारात देखना

  वास्तविक जीवन में बारात देखना एक उत्सव की तरह होता है । हम सभी बारात देखते हैं और प्रफुल्लित हो जाते हैं । किंतु अगर यही बारात सपने में दिख जाए तो कुछ अलग ही प्रभाव पड़ता है । हालांकि अगर आप इसका अर्थ नहीं जानते होंगे तो आपको यह सपना अच्छा लगने लगता है। किंतु अगर आपको इसका अर्थ पता हो जाए तो यह सपना आपके लिए चिंता का विषय हो सकता है । क्योंकि यह सपना उम्मीद के उलट खराब फल प्रदान करता है ।

सपने में बारात देखना Sapne mein barat dekhna

Sapne mein barat dekhna किस प्रकार का फल देने वाला सपना है क्या आप भी इस सपने का मतलब जानना चाहते हैं ? अगर जानना चाहते हैं तो इस लेख में आपका तहे दिल से स्वागत है । वैसे भी यह सपना एक ऐसा सपना है जिसे कोई भी व्यक्ति अगर देख लेगा तो इस बारे में अवश्य ही जानना चाहेगा । तो चलिए जान लेते हैं इस बारे में ।

सपने में बारात देखना

साथियों किसी भी जातक के लिए Sapne mein barat dekhna अच्छा संकेत नहीं होता है । यह सपना एक एेसा सपना है जो बेहद शुभ फल देता है । स्वप्न ज्योतिष इस सपने के बारे में यह कहता है कि यह सपना रंज होने का संकेत होता है । लेकिन अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो यह सपना उसके लिए दुख होने का संकेत होता है । तो कहीं ना कहीं यह सपना एक सकारात्मक सपना होता है। ऐसे में अगर आप पुरुष है तो समझ लीजिए कि आपको किसी से रंज हो सकता है लेकिन अगर आप स्त्री हैं और आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आपको दुख की परिस्थिति से सामना करना पड़ सकता है।

सपने में बारात देखना = रंज हो , स्त्री देखे तो दुख हो

Sapne mein baarahasingha dekhna ( reindeer dream ) सपने में बारहसिंघा देखना 

सपने में बाढ़ में लोगों को डूबते देखना कैसा सपना होता है

Sapne mein baaten bahut karna सपने में बातें बहुत करना 

सपने में बाढ़ देखना कैसा सपना होता हैं आइये जानते हैं 

Sapne mein badal dekhna सपने में बादल देखना

Z name wale log ( Z नाम वाले लोग ) कैसे स्वभाव के होते हैं आइए जानते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here