Home dream thoughts Sapne mein bhagte dekhna सपने में भागते देखना

Sapne mein bhagte dekhna सपने में भागते देखना

0
SHARE

Sapne mein bhagte dekhna सपने में भागते देखना

Sapne mein bhagte dekhna

Sapne mein bhagte dekhna सपने में भागते देखना

आदमी अपने जीवन को जीते समय जब थक जाता है तो नींद का आनंद भी लेता है और जब नींद का आनंद लेता है तो सपने भी जरूर देखता है । दोस्तों सपने तरह तरह के होते हैं जो आदमी को बेहद ही प्रभावित करते हैं । ( Sapne mein bhagte dekhna ) सबसे पहले तो जब भी आदमी कोई सपना देखता है तो उसे ऐसा लगता है कि उसे सपनों के द्वारा कुछ संकेत मिल रहा है। फिर वह अपने सपने का अर्थ जानने के लिए बेहद ही बेचैन हो जाता है । यह बेचैनी उसकी तब तक नहीं समाप्त होती है जब तक कि उसे अर्थ पता नहीं चल जाता है।

सपने में भागते देखना

  अतः मित्रों इस लेख में हम सभी यह जानेंगे कि Sapne mein bhagte dekhna किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है । कई बार सपने की अवस्था में हम ऐसे सपने देख लेते हैं जिसका असर दिल पर गहरा पड़ता है । तो अगर आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख में आपका तहे दिल से स्वागत है। अतः इस लेख में अंत तक बने रहिए इस बारे में जानने के लिए ।

सपने में भागते देखना

यदि किसी जातक को Sapne mein bhagte dekhna देखना हो जाता है तो यह उसके लिए एक बढ़िया सपना है । स्वप्न विचार के अनुसार इस सपने का जो अर्थ पता चलता है वह व्यक्ति के लिए बेहद ही बढ़िया होता है। दरअसल इस सपने का दो अर्थ होता है जो क्रमश इस प्रकार है ।

( 1 ) अगर आपने सपने में भागते देखा है तो समझ लीजिए कि आपके कष्ट मिटने वाले हैं , क्योंकि इस सपने को कष्ट मिटने का संकेत माना जाता है।

( 2 ) सपने में भागते देखना अच्छा समय आने का भी सूचक होता है । अर्थात जब यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि आपके अच्छे समय आने वाले हैं।

सपने में भागते देखना = कष्ट मिटे , अच्छा समय आने वाला है

Sapne mein bhai dekhna ( brother dream ) सपने में भाई देखना

सपने में भांड देखना Sapne mein bhand dekhna

Sapne mein bouna dekhna सपने में बौना देखना

सपने में भभूत लगाना Sapne mein bhabhoot lagana

Sapne mein baal bikhara huaa dekhna  सपने में बाल बिखरा हुआ देखना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here