Home dream thoughts Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna सपने में भगवान शिव को देखना

Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna सपने में भगवान शिव को देखना

0
SHARE

Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna सपने में भगवान शिव को देखना

Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna

Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna सपने में भगवान शिव को देखना

भगवान शिव को हिंदू धर्म में महाकाल भी कहा जाता है । ऐसे में भगवान शिव की पूजा अर्चना करने से समस्त परेशानियों का नाश हो जाता है । अतः दोस्तों अगर सपने में भगवान शिव को देखना ( Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna ) हो जाए तो मन बेहद ही खुश हो जाएगा । इसके साथ-साथ आदमी को पहले ही आभास हो जाएगा कि अगर उसने सपने में भगवान शिव को देखा है तो उसे जरूर कुछ अच्छा फल मिलने वाला है । तो आप भी इस सपने को देखने के बाद यही सोच रहे हैं तो आप ठीक सोच रहे हैं।

सपने में भगवान शिव को देखना

  अतः दोस्तों सपनों से संबंधित इस लेख में हम सभी यह जानेंगे कि सपने में भगवान शिव को देखना किस प्रकार का सपना होता है । भगवान शिव सभी दुखों का नाश करके सुख शांति प्रदान करने वाले देवता हैं। इसलिए भारतीय लोग भगवान शिव के प्रति बेहद ही आस्था रखते हैं । तो आइए बिना किसी देरी के इस लेख में हम सभी यह जान लेते हैं कि सपने में भगवान शिव को देखना Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna हो जाता है तो व्यक्ति को क्या स्वप्न फल मिलता है ?

सपने में भगवान शिव को देखना

मित्रों भगवान शंकर का सपना सभी लोगों को नहीं आता है। यह सपना खासकर उन लोगों को ही जाता है जो बेहद ही भाग्यशाली होते हैं । तो आपने भी यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आप बहुत ही भाग्यशाली हैं । दरअसल स्वप्न विचार का यह मानना है कि Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhana सपने में भगवान शिव को देखना व्यक्ति के लिए विपत्तियों का नाश होने का सूचक होता है । अतः जब भी आप यह सपना देखिए तो समझ जाइए कि आपके विपत्तियों का शीघ्र ही नाश होने वाला है और सुख के दिन आने वाले हैं । अतः यह सपना व्यक्ति के लिए एक बढ़िया सपना होता है।

सपने में भगवान शिव को देखना = विपत्तियों का नाश हो

Sapne mein bulbul dekhna ( Nightingale dream ) सपने में बुलबुल देखना

सपने में भंग का नशा करना किस तरह का फल देता है

Sapne mein bouna dekhna सपने में बौना देखना

सपने में ब्रह्मा जी का दर्शन करना देखने पर क्या फल प्राप्त होता है

Sapne mein bistar dekhna ( bed dream ) सपने में बिस्तर देखना 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here