Home dream thoughts Sapne mein safed baal dekhna सपने में सफेद बाल देखना

Sapne mein safed baal dekhna सपने में सफेद बाल देखना

0
SHARE

Sapne mein safed baal dekhna सपने में सफेद बाल देखना

Sapne mein safed baal dekhna

Sapne mein safed baal dekhna सपने में सफेद बाल देखना

वास्तविक जीवन में भले ही आपका बाल काला हो परंतु Sapne mein safed baal dekhna आपको हो सकता है। इसका मुख्य कारण यह है कि सपना किसी भी रूप में और कोई भी दृश्य को लेकर नींद की अवस्था में आ जाते हैं । आदमी तो यह बिल्कुल भी निश्चित नहीं कर सकता है कि उसके सपने कैसे आएंगे । सपने जैसे भी आ जाएं सिर्फ वह देख सकता है। आदमी के बस में बस इतना ही होता है ।

सपने में सफेद बाल देखना

खैर जो भी हो किंतु हम यहां पर जिस सपने का अर्थ आप लोगों के साथ साझा करने जा रहे हैं वह सपना है Sapne mein safed baal dekhana । तो क्या आपको भी सफेद बाल सपने में दिखा है और आप इस सपने का अर्थ ढूंढ रहे हैं । अगर हां तो आप बिल्कुल ही सही जगह पर हो । तो आइए बिना किसी विलंब के यह जान लेते हैं कि इस सपने का अर्थ क्या होगा ?

सपने में सफेद बाल देखना

यदि आप जवान है और आपके बाल अभी काले हैं फिर भी आपने सपने में सफेद बाल देख लिए हैं तो आप जरूर आश्चर्यचकित हो जाएंगे और साथ-साथ आप इसका अर्थ भी जानना चाहते होंगे । इसलिए यहां पर हम आपको बता देना चाहेंगे कि Sapne mein safed baal dekhna भले ही आपको देखने में जैसा भी लगे किंतु इसका फल आदमी के लिए बहुत ही बढ़िया होता है । दरअसल यह सपना समाज में ऊंचा स्थान मिलने का सूचक होता है । तो यह सपना देखने के बाद आप यह समझ लीजिए कि आपको समाज में ऊंचा स्थान मिलने का योग बन रहा है।

सपने में सफेद बाल देखना = समाज में ऊंचा स्थान मिले

Sapne mein baal bikhara huaa dekhna  सपने में बाल बिखरा हुआ देखना

सपने में नाभि के नीचे का बाल देखना Sapne mein nabhi ke niche ka baal dekhna

Sapne mein talwe mein baal dekhna सपने में तलवे में बाल देखना

7 hindi poems by poet sanjay kumar maurya

Sapne mein badal dekhna सपने में बादल देखना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here