Home dream thoughts सपने में अपना लड़का गोद में देखना कैसा होता है

सपने में अपना लड़का गोद में देखना कैसा होता है

0
SHARE

सपने में अपना लड़का गोद में देखना कैसा होता है

सपने में अपना लड़का गोद में देखना

सपने में अपना लड़का गोद में देखना :- अच्छे सपने जब दिखते हैं तो मन खुश हो जाता है वहीं जब बुरे सपने दिखते हैं तो मन निराश हो जाता है । यहां तक कि अच्छे सपनों को बार-बार देखने का मन करता है और बुरे सपनों को आदमी चाहता है कि दुबारा कभी ना दिखे । खैर जो भी हो लेकिन सपनों की दुनिया बड़ी ही रहस्यमई लगती है और आदमी सपनों के रहस्य को गहराई से जान लेना चाहता है। आप स्वयं को ही देख लीजिए जब आप सपना देखते होंगे तो जरूर उसके बारे में जानना चाहते होंगे कि सपने क्यों आते हैं कहां से आते हैं और कौन इनको संचालित करता है ?

तो एक लेख में हम जान चुके हैं कि स्वप्न में अनजान लड़के को गोद में देखने का मतलब क्या होता है? लेकिन यहां पर हम सब यह जानेंगे कि sapne  me apna Ladka goad me dekhna किस तरह का सपना होता है ? तो यह सपना पहले के सपने से बिल्कुल ही अलग है। यदि आप भी इसका अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक पढ़िए आप को आपके प्रश्न का उत्तर मिल जाएगा ।

मित्रों अपने लड़के को गोद में देखने का सपना यदि आ जाए तो यह एक बढ़िया संकेत होता है । स्वप्न विचार का मानना है कि sapne  me apna Ladka goad me dekhna एक अच्छा सपना होता है तथा यह सपना धन वृद्धि होने तथा व्यवसाय में तेजी आने का सूचक होता है । तो यदि आपको यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि धन वृद्धि होने का योग बन रहा है तथा साथ-साथ व्यवसाय में तेजी आने की भी संभावना बन रही है।

सपने में अपना लड़का गोद में देखना = धन वृद्धि हो व्यवसाय में तेजी आए

Sapne me lakir khinchna सपने में लकीर खींचना

सपने में अनजान लड़का गोद में देखना कैसा होता है

Sapne me langoti dekhna सपने में लंगोटी देखना

सपने में लटकना या लटकते हुए देखना कैसा होता है

Sapne me langar Khana ya dekhna सपने में लंगर खाना या देखना

सपने में लक्ष्मी जी का दर्शन करना किस तरह का सपना होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here