Home dream thoughts सपने में रास्ता टेढ़ा मेढ़ा देखना कैसा स्वप्न फल देता है

सपने में रास्ता टेढ़ा मेढ़ा देखना कैसा स्वप्न फल देता है

0
SHARE

सपने में रास्ता टेढ़ा मेढ़ा देखना कैसा स्वप्न फल देता है

सपने में रास्ता टेढ़ा मेढ़ा देखना

सपने में रास्ता टेढ़ा मेढ़ा देखना :-  नींद की आगोश में जब आदमी चला जाता है तो अक्सर ही सपनों की दुनिया में विचरण करने निकल जाता है। दोस्तों जब सपनों की दुनिया में आदमी विचरण करता है तो वहां पर तरह तरह की परिस्थितियों से सामना करता है तथा तरह-तरह के दृश्य को देखता है । यह दृश्य अच्छे भी होते हैं और बुरे भी होते हैं । अगर सपने का दृश्य अच्छा होता है तो आदमी नींद खुलने के बाद खुश हो जाता है और दृश्य बुरा होता है तो नकारात्मक सोचने लगता है । कहने का तात्पर्य यह है कि आदमी जैसा सपना देखता है उस पर प्रभाव भी वैसा ही पड़ता है।

  खैर हम इस लेख में एक नए सपने का अर्थ बताने जा रहे हैं जो कि आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण सपना हो सकता है । तो आइए चलिए इस लेख में हम सब जानते हैं कि sapne  me rasta teda meda dekhna किस तरह का सपना होता है ? क्या आपने भी इस सपने को देखा है तथा आप इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं । अगर जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर आपको प्राप्त हो जाएगा ।

हम जिस भी सपने का मतलब पता करते हैं वह स्वप्न ज्योतिष के आधार पर पता करते हैं । ऐसे में स्वप्न ज्योतिष के अनुसार sapne  me rasta teda meda dekhna एक खराब सपना माना गया है। दरअसल इस सपने को परेशानी होने का सूचक माना जाता है । यानी कि अगर आप यह सपना देखते हैं तो समझ लीजिए कि आपके लिए परेशानी होने का योग बन रहा है।

  सपने में रास्ता टेढ़ा मेढ़ा देखना = परेशानी हो

Sapne mein bhandar dekhna सपने में भंडार देखना

सपने में रामायण देखना sapne me ramayan dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here