सपने में रिश्वत लेना sapne me riswat lena

0
54

सपने में रिश्वत लेना sapne me riswat lena

सपने में रिश्वत लेना

सपने में रिश्वत लेना sapne me riswat lena :-  बहुत से लोग सपनों पर विश्वास नहीं करते हैं तथा इसे यह कपोल कल्पित मानते हैं. उनका यह मानना होता है कि सपने हमारे दिमाग की उपज होते हैं। परंतु कई बार मन में प्रश्न यह उठता है कि हम ऐसे सपने क्यों देख लेते हैं जिनका दृश्य हमारे दिमाग में कभी आया ही नहीं होता है और हम जिसे देखकर किसी नए दुनिया का एहसास करने लगते हैं । यहीं से मन इस बात पर भी यकीन करने लगता है कि हमारे सपनों का कुछ ना कुछ अर्थ तो जरूर होता है । फिर क्या है आदमी स्वप्न विचार की ओर आकर्षित हो जाता है।

 sapne me riswat lena

  मित्रों सपने में रिश्वत लेना कैसा होता है यह लेख किसी विषय पर आधारित है । क्या आप भी जानना चाहते हैं कि इस सपने का अर्थ क्या होगा ? यदि आपको भी इस सपने के बारे में जानना है तो आप बहुत ही सही जगह पर हो । बस इस लेख को पूरा पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि रिश्वत लेने का सपना किस तरह का फल देता है ।

हमारे देश भारत में स्वप्न विचार के आधार पर बहुत सारे सपनों का अर्थ पता लगाया जाता है । अगर बात सपने में रिश्वत लेना कैसा होता है इसकी की जाए तो यह सपना सावधान रहने का संकेत देता है । अर्थात यह सपना यह इशारा करता है कि जातक को निकट भविष्य में सावधान रहना चाहिए । तो यह सपना दिख जाए तो व्यक्ति को सावधानी बरतने का प्रयास अवश्य करना चाहिए ।

सपने में रिश्वत लेना = सावधान रहें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here