Home dream thoughts सपने में रेगिस्तान देखना sapne me registan dekhna

सपने में रेगिस्तान देखना sapne me registan dekhna

0
SHARE

सपने में रेगिस्तान देखना sapne me registan dekhna

सपने में रेगिस्तान देखना

सपने में रेगिस्तान देखना sapne me registan dekhna : –  इस बारे में भी बकायदा बताया गया है कि सपने कब आते हैं तो उनका स्वप्न फल मिलता है और कब आते हैं तो नहीं मिलता है । यह जानना भी जरूरी है नहीं तो कोई ऐसे समय पर सपना देख लेगा जिसका स्वप्न फल ही नहीं होता है और वह अपने सपने को स्वप्न फल वाला सपना मान लेगा । तो हम आपको बता देना चाहेंगे कि अगर 12:00 बजे रात्रि के बाद और भोर से पहले कोई जातक सपना देखता है तो उसे इसका स्वप्न फल प्राप्त होता है । वहीं दिन में और 12:00 बजे रात्रि से पहले देखे गए सपनों का स्वप्न फल नहीं मिलता है । ऐसे सपनों को मन के विकृति के कारण आने वाला सपना माना जाता है।

sapne me registan dekhna

कई बार नींद की आगोश में सपने में रेगिस्तान देखना भी हो जाता है जिसका अर्थ जानने के लिए आदमी बेहद ही बेताब हो जाता है । तो रेगिस्तान देखने का सपना कैसा होता है इस पोस्ट में यही चर्चा करने वाले हैं । अगर आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हो तो यह लेख आप ही के लिए है । तो आइए जान लेते हैं बिना किसी देरी के इस बारे में ।

रेगिस्तान का सपना आदमी के लिए बेहद ही खास होता है । अगर सपने में रेगिस्तान देखना हो जाए तो व्यक्ति को खुश होना चाहिए क्योंकि यह सपना धनसंपदा में वृद्धि का संकेत होता है । अर्थात इस सपने को जो भी जातक देखता है उसके धनसंपदा में वृद्धि का योग बनता है । तो दोस्तों इस हिसाब से यह सपना आदमी के लिए एक बढ़िया संकेत होता है।

सपने में रेगिस्तान देखना = धनसंपदा में वृद्धि

  मित्रों इस लेख में हमने आपको यह बताया कि रेगिस्तान का सपना किस प्रकार का फल देता है । आशा करते हैं कि यह लेख आपको अच्छा लगा होगा। कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरूर रखें और दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें।

सपने में रुद्राक्ष देखना कैसा सपना होता है

Causes Of Stomach Gas And Home Remedies – पेट में गैस बनने के घरेलू इलाज

सपने में रुई देखना sapne me ruee dekhna

Home Remedy For Cough In Hindi खांसी का घरेलू उपाय

सपने में रिश्वत लेना sapne me riswat lena

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here