Home dream thoughts सपने में रोटी खाना sapne me roti khana

सपने में रोटी खाना sapne me roti khana

0
SHARE

सपने में रोटी खाना sapne me roti khana

सपने में रोटी खाना

सपने में रोटी खाना sapne me roti khana :-  कई बार हम जो सपने देखते हैं उनमें से कोई एक चीज का सपना भिन्न-भिन्न रूपों में दिखता है । जैसे कि चांद, पानी , रोटी, फूल इत्यादि का सपना । दोस्तों इन चीजों के सपने हम नींद की अवस्था में अलग-अलग रूप में देखते हैं और हर सपने का अलग-अलग स्वप्न फल भी होता है । तो आप जब भी किसी चीज को सपने में देखिए तो आप यह भी ध्यान रखिए कि आपने उस चीज को किस रूप में देखा है । क्योंकि क्या पता कि आपके द्वारा देखे गए चीज के सपने का अलग-अलग अर्थ निकलता हो ।

sapne me roti khana :-

इस लेख में हम आपको जिस सपने का अर्थ बताएंगे वह सपना है सपने में रोटी खाना किस तरह का फल प्रदान करने वाला सपना होता है ? दोस्तों रोटी का सपना कई तरह का आता है और सभी का अलग अलग फल मिलता है। जैसे कि सपने में रोटी खाते देखना, फेंकते देखना या रोटी बनाते देखना इत्यादि।  तो इसे खाने का सपना कैसा होता है चलिए इस लेख में बिना किसी देरी के जान लेते हैं ।

यदि कोई जातक निद्रा अवस्था में है और उसे सपने में रोटी खाना दिख जाए तो यह उसके लिए बहुत ही खुशी की बात है। इस सपने के द्वारा दो संकेत मिलते हैं और दोनों ही बेहतरीन संकेत होते हैं। दरअसल ऐसा माना जाता है कि यह सपना धन लाभ और राजयोग का सूचक होता है। अर्थात जब भी आप यह सपना देखिए तो समझ जाइए कि आपके लिए राजयोग की परिस्थिति बन रही है अथवा धन लाभ भी हो सकता है।

सपने में रोटी खाना = धन लाभ और राजयोग

Sapne me roza rakhna सपने में रोजा रखना

सपने में राकेट देखना sapne me racket dekhna

Due To Toothache In Hindi दाँत में दर्द होने के कारण

सपने में रेलवे स्टेशन देखना sapne me railway station dekhna

How To Keep Skin Soft In Winter सर्दियों में त्वचा को मुलायम कैसे रखें

सपने में रेल देखना sapne me rail dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here