Home dream thoughts सपने में रोटी बांटना sapne me roti bantna

सपने में रोटी बांटना sapne me roti bantna

0
SHARE

सपने में रोटी बांटना sapne me roti bantna

सपने में रोटी बांटना

सपने में रोटी बांटना sapne me roti bantna :-  जब यह प्रश्न उठता है कि सपने कहां से आते हैं और कौन इन्हें संचालित करता है और यह क्यों आते हैं तो आदमी सोच में पड़ जाता है। लेकिन ऐसा माना जाता है कि सपनों का संचालन पारलौकिक शक्तियों के द्वारा होता है । जब पारलौकिक शक्तियां व्यक्ति के जीवन में घटने वाली घटनाओं का संकेत उस तक पहुंचाना चाहती है तो वह सपनों को ही माध्यम बनाती हैं। अब यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह अपने सपनों को लेकर कितना जागरूक है ।

sapne me roti bantna

दोस्तों रोटी से संबंधित कई सपनों के बारे में पिछले कई लेखों में हम आपको बता चुके हैं । यह लेख भी रोटी के सपने पर ही आधारित है परंतु इस लेख में हम सब यह जानेंगे कि sapne me roti bantna कैसा सपना होता है ? तो इस सपने का अर्थ आपको अब तक हमने अपने ब्लॉग पर नहीं बताया है इसलिए चलिए इस बारे में यहां पर बिना किसी देरी के जान लेते हैं।

  रोटी बांटने का सपना अगर किसी को दिख जाए तो वह नींद खुलते ही इस बारे में जानने के लिए बेताब हो जाएगा । तो हम आपको यह बता देना चाहेंगे कि सपने में रोटी बांटना एक ऐसा सपना है जो यदि दिख जाए तो जातक को खुश होना चाहिए । दरअसल यह सपना धन लाभ होने का प्रतीक होता है । तो जब भी आपको ये सपना दिखे तो समझ जाइए कि धन लाभ का योग बन रहा है ।

सपने में रोटी बांटना = धन लाभ हो

Sapne me roza rakhna सपने में रोजा रखना

सपने में रोटी खाना sapne me roti khana

Causes And Causes Of Stomach Gas पेट में गैस बनने के कारण और उपाय

सपने में राकेट देखना sapne me racket dekhna

Home Remedy For Cough In Hindi खांसी का घरेलू उपाय

सपने में रेलवे स्टेशन देखना sapne me railway station dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here