Home dream thoughts सपने में लड़ाई में मारे जाना कैसा सपना होता है

सपने में लड़ाई में मारे जाना कैसा सपना होता है

0
SHARE

सपने में लड़ाई में मारे जाना कैसा सपना होता है

सपने में लड़ाई में मारे जाना

सपने में लड़ाई में मारे जाना  : –   अनायास ही कुछ सपने ऐसे दिख जाते हैं जिनका दृश्य बड़ा ही दुखदाई होता है।  हालांकि ऐसे सपनों के फल अच्छे भी हो सकते हैं लेकिन आदमी फल के बारे में बाद में सोचता है पहले तो वह दृश्य के बारे में सोचता है । तो अगर सपना खराब हो तो मन पर भी खराब ही असर पड़ता है।  हां परंतु स्वप्न फल अच्छा हो तो आदमी खराब दृश्य वाले सपने को देखकर भी मायूस नहीं होता है। खैर जो भी हो सपने आदमी के लिए महत्वपूर्ण होते हैं और आदमी सपनों के बारे में हमेशा से ही जानना चाहता है ।

मित्रों इस लेख का विषय आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण हो सकता है क्योंकि यहां पर हम सब यह जानेंगे कि sapne  me ladayi me mare jana  कैसा फल प्रदान करने वाला सपना होता है ? क्या आप भी जानना चाहते हैं कि इस सपने का क्या प्रभाव व्यक्ति पर पड़ता है ? यदि जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल ही सही जगह पर हैं बस इस लेख को आखरी तक पढ़िए उत्तर आपको मिल जाएगा।  अतः आइए बिना किसी देरी के जान लेते हैं इस बारे में ।

देखने में तो यह सपना बड़ा ही खराब मालूम होता है लेकिन स्वप्न फल के अनुसार यह सपना बड़ा ही अच्छा सपना होता है । क्योंकि ऐसा माना जाता है कि sapne  me ladayi me mare jana राज प्राप्ति के योग का संकेत होता है । अर्थात जो व्यक्ति यह सपना देखता है उसके लिए राज्य प्राप्ति का योग बनता है। यहां राज्य प्राप्ति का अर्थ सरकार के किसी उच्च पद से भी संबंधित हो सकता है, क्योंकि आज राजतंत्र नहीं है इसलिए इस को राजतंत्र के परिपेक्ष में ना देखें।

सपने में लड़ाई में मारे जाना = राज प्राप्ति के योग

Sapne me lakir khinchna सपने में लकीर खींचना

सपने में अपना लड़का गोद में देखना कैसा होता है

Sapne me langoti dekhna सपने में लंगोटी देखना

सपने में लटकना या लटकते हुए देखना कैसा होता है

Sapne me langoor dekhna सपने में लंगूर देखना

सपने में लगाम देखना sapne me lagam dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here