Home dream thoughts Sapne me langar Khana ya dekhna सपने में लंगर खाना या देखना

Sapne me langar Khana ya dekhna सपने में लंगर खाना या देखना

0
SHARE

Sapne me langar Khana ya dekhna सपने में लंगर खाना या देखना

Sapne me langar Khana ya dekhna

 

Sapne me langar Khana ya dekhna सपने में लंगर खाना या देखना : –  लंगर का आयोजन सिख धर्म में किया जाता है जहां पर लोग मुफ्त में भोजन करते हैं । यह आयोजन ज्यादातर गुरुद्वारों में किया जाता है लेकिन कई बार इस चीज का सपना आदमी को दिख जाता है जो व्यक्ति को बहुत ही प्रभावित करता है । आपको भी यदि स्वप्न में यह चीज दिख जाए तो आप बहुत ही ज्यादा प्रभावित होंगे तथा साथ-साथ इसका अर्थ जानने के लिए बेचैन भी हो जाएंगे, क्योंकि यह एक विशेष धर्म से जुड़ा हुआ सपना है।

 सपने में लंगर खाना या देखना

  तो यह आर्टिकल जो आपको प्रस्तुत कर रहा हूं इसमें हम सब यह जानेंगे कि सपने में लंगर खाना या देखना Sapne me langar Khana ya dekhna किस प्रकार का सपना होता है ? यदि आपने भी यह सपना देखा है अथवा आप भी इस सपने के बारे में जानना चाहते हैं तो यहां पर आपका तहे दिल से स्वागत है। आप बस इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़िए उत्तर मिल जाएगा । तो आइए इस बारे में जान लेते हैं।

  जातक अगर नींद की अवस्था में हो और उसे सपने में लंगर खाना या देखना Sapne me langar Khana ya dekhna हो जाए तो यह उसके लिए बहुत ही शानदार सपना होता है । इस सपने के दो अर्थ होते हैं और दोनों ही अच्छे होते हैं । दरअसल यह सपना एक तो धन वृद्धि होने का सूचक होता है वही यह सपना व्यवसाय में तेजी आने का भी संकेत देता है। तो जब भी यह सपना दिख जाए तो अंदाजा लगा लेना चाहिए कि धन वृद्धि होने का योग बन रहा है और व्यवसाय में तेजी आने का भी योग बन रहा है।

सपने में लंगर खाना या देखना = धन वृद्धि हो और व्यवसाय में तेजी आए

Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना

सपने में रोटी फेंकना या गिरी हुई देखना कैसा होता है

Sapne me rona सपने में रोना कैसा सपना होता है

सपने में रोटी बांटना sapne me roti bantna

Sapne me rote dekhna सपने में रोते देखना

सपने में रेफ्रीजरेटर देखना कैसा सपना होता है

Sapne me roza rakhna सपने में रोजा रखना

सपने में रामलीला देखना sapne me ramlila dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here