Home dream thoughts Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना

Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना

0
SHARE

Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना

Sapne me roshandan se dekhna

Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना : –  सपने क्यों आते हैं कहां से आते हैं और कौन इसे संचालित करता है इस पर आज भी बहस खत्म नहीं हुआ है । लेकिन ऐसा कहा जाता है कि सपनों का संचालन पारलौकिक शक्तियों के द्वारा किया जाता है । जब किसी व्यक्ति के जीवन में घटने वाली घटनाओं का संकेत पारलौकिक शक्तियां उस तक पहुंचाना चाहती है तो सपनों को ही माध्यम बनाती हैं । अतः सपना देखने वाला जातक इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकता है कि उसका आने वाला समय कैसा रहेगा ?

Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना

इस पोस्ट में जिस सपने का अर्थ हम आपको बताने जा रहे हैं वह बेहद ही खास सपना है जिसके बारे में याद बेताबी के साथ जानना चाहेंगे । मित्रों यहां पर हम सब यह जानेंगे कि सपने में रोशनदान से देखना Sapne me roshandan se dekhna किस तरह का सपना होता है ? क्या आपने भी रोशनदान से देखने का सपना देखा है और आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं ? अगर जानना चाहते हैं तो यह लेख आप ही के लिए है । बस इस लेख को आखिरी तक पढ़िए उत्तर आपको मिल जाएगा ।

यदि किसी इंसान को नींद की अवस्था में Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना हो जाए तो यह एक बढ़िया सपना होता है। इस सपने को लेकर स्वप्न ज्योतिष का मानना है कि यह सपना विदेश से धन की प्राप्ति का सूचक होता है। अतः जब भी आपको यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि विदेश से धन की प्राप्ति होने वाली है । तो इस हिसाब से यह सपना जातक के लिए एक अच्छा सपना होता है ।

सपने में रोशनदान से देखना = विदेश से धन की प्राप्ति

Sapne me rona सपने में रोना कैसा सपना होता है

सपने में रोटी फेंकना या गिरी हुई देखना कैसा होता है

Sapne me rote dekhna सपने में रोते देखना

सपने में रोटी बांटना sapne me roti bantna

Sapne me rota huaa siyar dekhna सपने में रोता हुआ सियार देखना

सपने में रोटी खाना sapne me roti khana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here