सपने में भाप उड़ते देखना sapne me bhap uadte dekhna

0
57

सपने में भाप उड़ते देखना sapne me bhap uadte dekhna

सपने में भाप उड़ते देखना

सपने में भाप उड़ते देखना sapne me bhap uadte dekhna :-  जब हम सब पानी अथवा किसी तरल पदार्थ को उबालते हैं तो उसमें से भाप उड़ता दिखता है । इसके अलावा पहाड़ों से भी भाप उड़ते आसानी से देखा जा सकता है । आप भी कभी पहाड़ों की वादियों में घूमने गए होंगे तो सुबह-सुबह पहाड़ों से भाप निकलते जरूर देखा होगा । मैंने तो देखा है सुबह-सुबह पहाड़ों के ऊपर चारों तरफ भाप का धुआं आसानी से दिखता है । खैर इस तरह भाप देखना अलग बात है लेकिन सपने में भाप देखने को मिल जाए तो इसका स्वप्न फल  अवश्य ही मिलता है।

sapne me bhap uadte dekhna

अतः साथियों इस लेख का यही विषय है कि सपने में भाप उड़ते देखना किस तरह का स्वप्न फल प्रदान करने वाला सपना होता है । क्या आपको भी नींद की अवस्था में यह सपना दिख गया है और आप भी इसका अर्थ जानना चाहते हैं ? यहां पर हम सब इसी बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा करेंगे अगर आपको भी जानना है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए आपको इस सपने का अर्थ पता चल जाएगा।

नींद की अवस्था में sapne me bhap uadte dekhna आपको अच्छा भी लग सकता है या सामान्य भी लग सकता है लेकिन इसका अर्थ व्यक्ति के लिए अच्छा नहीं होता है। bhap देखने का सपना बुरा संकेत लेकर आता है । ऐसा माना जाता है कि यह सपना धन हानि होने तथा दुर्घटना और शारीरिक कष्ट प्राप्त होने का लक्षण होता है। तो तीनों ही अर्थ आपके लिए बेहद खराब है और आप जब यह सपना देखिए तो समझ लीजिए कि आपके लिए धन हानि, दुर्घटना और शारीरिक कष्ट होने का योग बन रहा है ।

सपने में भाप उड़ते देखना = धन हानि हो दुर्घटना तथा शारीरिक कष्ट हो

Sapne me rona सपने में रोना कैसा सपना होता है

सपने में वादा करना sapne me wada karna

Sapne me roza rakhna सपने में रोजा रखना

सपने में बसंत ऋतु देखना sapne me basant ritu dekhna

Castor oil benefits and nutrients In Hindi अरंडी तेल के फायदे और पोषक तत्व

सपने में वसीयत करना sapne me vasiyat karna

गले मे खराश के कारण और घरेलू इलाज

सपने में वरमाला देखना या डालना sapne me varmala dekhna ya dalna

How to Remove Dark Spots in Hindi चेहरे के काले धब्बे कैसे हटाये

सपने में वजीफा पाना sapne me wazifa pana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here