Home dream thoughts सपने में वरमाला देखना या डालना sapne me varmala dekhna ya dalna

सपने में वरमाला देखना या डालना sapne me varmala dekhna ya dalna

0
SHARE

सपने में वरमाला देखना या डालना sapne me varmala dekhna ya dalna

सपने में वरमाला देखना या डालना

सपने में वरमाला देखना या डालना sapne me varmala dekhna ya dalna :-  वरमाला का प्रयोग विवाह उत्सव में होता है । वर वधु एक दूसरे के गले में वरमाला डालकर जन्म जन्म के लिए एक दूसरे के हो जाते हैं । पहले के जमाने में भी शादी विवाह में वर वधू अग्नि के सात फेरे लेने के बाद गले में वरमाला भी डालते थे । यह एक बड़ा ही प्यारा विवाह का रस्म  होता है । लेकिन वरमाला का सपना यदि दिख जाए तो ये देखने में जैसा भी लगे लेकिन इसका स्वप्न फल बड़ा ही गंभीर होता है । तो यहां पर हम आपको जयमाला के सपने के बारे में ही बताएंगे ।

sapne me varmala dekhna ya dalna :-

मित्रों इस लेख में हम सब यही जानेंगे कि सपने में वरमाला देखना या डालना किस तरह का फल प्रदान करता है । वैसे आम जिंदगी में जब आप शादी विवाह में जाते हों तो वरमाला अवश्य ही देखते होंगे । लेकिन सपने में इसे देखना पहले तो होता नहीं है और जब होता है तो कुछ अलग ही फल प्रदान करता है । तो आइए जान लेते हैं कि इस सपने का अर्थ क्या होगा?

  यदि कोई जातक नींद की अवस्था में हो और उसे सपने में वरमाला देखना या डालना हो जाए तो इसका बड़ा ही खराब संकेत मिलता है । दरअसल ऐसा माना जाता है कि यह सपना घर में कलेश होने तथा मित्र से लड़ाई होने का सूचक होता है । अर्थात इस स्वप्न को देखने के बाद व्यक्ति की घर में कलेश उत्पन्न हो सकता है अथवा मित्र से लड़ाई भी हो सकती है । तो दोस्तों ये एक खराब सपना होता है और यह सपना जब दिख जाए तो व्यक्ति को सतर्क होना चाहिए तथा यह कोशिश करनी चाहिए कि इस तरह की खराब परिस्थिति उत्पन्न ना हो तथा ईश्वर से प्रार्थना भी करनी चाहिए कि ऐसी परिस्थिति से सामना ना करना पड़े।

सपने में वरमाला देखना या डालना = घर में कलेश हो मित्र से लड़ाई हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here