सपने में वसीयत करना sapne me vasiyat karna

0
57

सपने में वसीयत करना sapne me vasiyat karna

सपने में वसीयत करना

सपने में वसीयत करना sapne me vasiyat karna :-  स्वप्न को देखकर ऐसा लगता है कि हम किसी और ही दुनिया में चले आए हैं । नींद खुलने के बाद तो सपनों की दुनिया और भी रहस्यमई लगने लगती है। आदमी यह सोचता है कि सपना देखते वक्त हम कैसे अपने शरीर से अलग किसी और जगह चले जाते हैं तथा तरह-तरह के दृश्यों को देखते हैं । अतः आदमी सपनों के रहस्यों को जानने के लिए बेहद ही बेचैन हो जाता है तथा तब तक चैन की सांस नहीं ले पाता जब तक वह अपने सपने का स्वप्न फल नहीं प्राप्त कर लेता है।

sapne me vasiyat karna

  दोस्तों आम जिंदगी की कुछ चीजों को जब हम सपने में देखते हैं तो ऐसे सपने हमें बड़े ही विचित्र लगते हैं । लेकिन मन में इनके अर्थ को जानने के अभिलाषा जरूर होती है क्योंकि हमारे देश में ऐसा माना जाता है कि सपनों के द्वारा व्यक्ति के आने वाले समय के बारे में संकेत मिलता है । तो ऐसा ही एक सपना है सपने में वसीयत करना कैसा होता है ? यदि आपको भी इस बारे में जानकारी चाहिए तो बने रहिए इस लेख ने आखिरी तक ।

यदि स्वप्न विचार के अनुसार देखा जाए तो सपने में वसीयत करना खराब सपना होता है क्योंकि ऐसा माना जाता है कि यह सपना भूमि संबंधित विवाद होने का तथा घर में तनाव बढ़ने का सूचक होता है । तो यह सपना देखिए तो समझ जाइए कि भूमि संबंधित विवाद होने का संकेत मिल रहा है और घर में भी तनाव बढ़ने की संभावना है । अतः इस परिस्थिति में व्यक्ति को सतर्क रहना चाहिए तथा ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे इस तरह की खराब परिस्थिति उत्पन्न हो जाए।

सपने में वसीयत करना = भूमि संबंधित विवाद हो घर में तनाव बढ़े

Sapne me lakir khinchna सपने में लकीर खींचना

सपने में बसंत ऋतु देखना sapne me basant ritu dekhna

Sapne me rota huaa siyar dekhna सपने में रोता हुआ सियार देखना

सपने में वरमाला देखना या डालना sapne me varmala dekhna ya dalna

Sapne me langoti dekhna सपने में लंगोटी देखना

सपने में वकील देखना sapne me wakil dekhna

Sapne me langoor dekhna सपने में लंगूर देखना

सपने में लौकी देखना या खाना sapne me louki dekhna ya khana

Sapne me roshandan se dekhna सपने में रोशनदान से देखना

सपने में लाल आंखें देखना sapne me lal aankhen dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here