सपने में वादा करना sapne me wada karna

0
61

सपने में वादा करना sapne me wada karna

सपने में वादा करना

सपने में वादा करना sapne me wada karna :-  हम सब भारतीय संस्कृति में जीवन यापन करने वाले लोग ज्योतिष शास्त्र पर बहुत ही भरोसा करते हैं . अब ज्योतिष शास्त्र से संबंधित बहुत सारी चीजें आ जाती है । जैसे कि अंक ज्योतिष , हस्तरेखा, स्वप्न विचार, ग्रहों नक्षत्रों के आधार पर व्यक्ति का भविष्य जानना, अंगों के बनावट के आधार पर व्यक्ति के बारे में जानना इत्यादि। दोस्तों इन सब में हम सबसे अधिक स्वप्न विचार से जुड़े हुए हैं क्योंकि सपने हम सभी देखते हैं और इनके बारे में जानना भी हम सभी चाहते हैं ।

sapne me wada karna :-

तो आप भी अपने द्वारा देखे गए सपनों का अर्थ जरूर जानना चाहते होंगे । अतः इस आर्टिकल में हम जिस सपने का अर्थ बताने जा रहे हैं वह सपना है सपने में वादा करना किस तरह का सपना होता है ? वैसे हम सब अपने आम जिंदगी में रोजाना कुछ ना कुछ वादा अवश्य ही करते हैं परंतु जब यही चीज सपने में दिख जाता है तो यह व्यक्ति के लिए बेहद ही खास होता है । तो आइए जान लेते हैं कि इस सपने का व्यक्ति को क्या फल प्राप्त होता है ?

सपने में वादा करना व्यक्ति से ही जुड़ा स्वप्न फल लेकर आता है जो कि थोड़ा नकारात्मक किस्म का होता है । क्योंकि स्वप्न विचार के अनुसार ऐसा माना जाता है कि वादा करने का सपना झूठ बोलने की आदत पड़ने की ओर संकेत करता है । अर्थात इस सपने के द्वारा यह पता चलता है कि जातक को झूठ बोलने की आदत पड़ रही है। ऐसे में जब आप यह सपना देखिए तो आप यह समझ जाइए कि आप को झूठ बोलने की आदत पड़ रही है।  इस अपने के द्वारा यही संकेत प्राप्त होता है ।

सपने में वादा करना = झूठ बोलने की आदत पड़े

Sapne me rota huaa siyar dekhna सपने में रोता हुआ सियार देखना

सपने में वसीयत करना sapne me vasiyat karna

Side Effects Of castor oil अरंडी तेल के नुकसान

सपने में बसंत ऋतु देखना sapne me basant ritu dekhna

Dizziness Causes And Treatment in Hindi चक्कर आने के कारण और घरेलू इलाज

सपने में वरमाला देखना या डालना sapne me varmala dekhna ya dalna

Benefits of almonds In Hindi बादाम में पाए जाने वाले पोषक तत्व और खाने के फायदे

सपने में वजीफा पाना sapne me wazifa pana

Castor oil benefits and nutrients In Hindi अरंडी तेल के फायदे और पोषक तत्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here