Home dream thoughts सपने में शमशान पर जाना sapne me shamshan par jana

सपने में शमशान पर जाना sapne me shamshan par jana

0
SHARE

सपने में शमशान पर जाना sapne me shamshan par jana

सपने में शमशान पर जाना

सपने में शमशान पर जाना sapne me shamshan par jana :-  निद्रा अवस्था में दुख से संबंधित सपने और सुख से संबंधित सपने यानी कि सभी तरह के सपने आते रहते हैं । जिन लोगों को स्वप्न फल के बारे में पता नहीं होता है वे लोग दुख वाले सपने देख कर दुखी हो जाते हैं और सुख वाले सपने देख कर खुश हो जाते हैं । लेकिन जिनको स्वप्न फल के बारे में ज्ञान होता है वे लोग सबसे पहले अपने सपने का अर्थ पता करते हैं और स्वप्न फल के आधार पर ही उनकी मनोदशा बदलती  है । ऐसा करना सही भी होता है क्योंकि कई बुरे सपनों के फल अच्छे भी होते हैं और कई अच्छे सपनों के फल बुरे भी मिलते हैं।

sapne me shamshan par jana :-

  दोस्तों व्यक्ति को शमशान पर जाना तभी होता है जब उसका कोई करीबी अथवा पहचान वाला परलोक सिधार जाता है । लेकिन सपने में व्यक्ति को ना चाहते हुए भी शमशान जाना पड़ सकता है । सपने में शमशान पर जाना कैसा होता है इस पोस्ट में यही चर्चा करेंगे। आपको भी निद्रा अवस्था में शमशान जाने का सपना दिख गया है तो आप इस लेख को पूरा पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि इस सपने का फल आपको क्या मिलेगा ?

sapne me shamshan par jana सपना देखने वाले व्यक्ति के लिए एक भयावह सपना हो सकता है। कोई भी व्यक्ति यह सपना देख लेगा और उसे इसका स्वप्न फल नहीं पता होगा तो भयभीत अवश्य हो जाएगा । लेकिन हम आपको बता देना चाहेंगे कि यह सपना देखने में जैसा भी लगे लेकिन स्वप्न फल को लेकर आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।  क्योंकि इसका स्वप्नफल जातक के लिए बहुत ही बढ़िया होता है तथा स्वप्न ज्योतिष के अनुसार यह सपना आयु में वृद्धि का सूचक माना गया है । तो यह सपना देख कर समझ लीजिए कि आपके लिए आयु में वृद्धि होने का योग बन रहा है ।

सपने में शमशान पर जाना =  आयु में वृद्धि हो

sapne me shatru dekhna

सपने में शतरंज देखना sapne me shatrang dekhna

Side Effect Of Flax Seed In Hindi अलसी के नुकसान

सपने में शंख बजाना देखना या सुनना कैसा होता है

Ways To Get Rid Of Smoking In Hindi – धूम्रपान से छुटकारा पाने के उपाय

सपने में शंकर जी को देखना sapne me shankar ji ko dekhna

Properties And Benefits of Turmeric In Hindi हल्दी के गुण और फायदे

सपने में विदाई समारोह में भाग लेना कैसा होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here