Home dream thoughts सपने में शीशा तोड़ना sapne me shisha todna

सपने में शीशा तोड़ना sapne me shisha todna

0
SHARE

सपने में शीशा तोड़ना sapne me shisha todna

सपने में शीशा तोड़ना

सपने में शीशा तोड़ना sapne me shisha todna :-  सपने में शीशे को भी भिन्न-भिन्न  रूप में देखने पर भिन्न-भिन्न अर्थ प्राप्त होता है । जैसे कि शीशा टूटा देखना या तोड़ना , शीशे में मुंह देखना इत्यादि इत्यादि । तो आप भी जब शीशे का सपना देखिए तो यह भी ध्यान रखिए कि आपने सपने में इसे किस रूप में देखा है। क्योंकि ऐसा करने पर ही आप अपने सपने का अर्थ जान पाएंगे । अन्यथा आपको सही अर्थ नहीं मिल पाएगा । तो यह लेख इसी चीज पर आधारित है जिसके बारे में आप अगर जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए ।

sapne me shisha todna

मित्रों इस आर्टिकल में हम आपके साथ यह चर्चा करने जा रहे हैं कि सपने में शीशा तोड़ना किस तरह का सपना होता है। क्या आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं?  यदि आपने भी ये सपना देखा है और आप भी इस बारे में जानना चाहते हैं तो इस लेख में आपका तहे दिल से स्वागत है । बस आप इस लेख को पूरा पढ़ लीजिए आपको आपके प्रश्न का उत्तर मिल जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं ।

मित्रों हम आप सब को यह बता देना चाहेंगे कि अगर आपने सपने में शीशा तोड़ना देखा है तो यह सपना आपके लिए बेहद ही खराब सपना साबित होने वाला है । स्वप्न विचार का मानना है कि यह सपना परेशानी आने का संकेत लेकर आता है । अर्थात कि यदि आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आपके लिए परेशानी आने का योग बन रहा है । तो इस हिसाब से यह सपना एक खराब सपना होता है।

  सपने में शीशा तोड़ ना = परेशानी आए

तो हमने आप सबको यहां पर बताया कि शीशा तोड़ने का सपना व्यक्ति के लिए किस प्रकार का सपना होता है । आशा करते हैं कि यह लेख आप सबको पसंद आया होगा । अगर आप सबको यह लेख पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और कमेंट बॉक्स में भी जरूर बताएं कि आपको ये लेख कैसा लगा?

सपने में शिशु को चलते देखना कैसा सपना होता है

भारत के 5 ऐसी जगह जहा आज भी काला जादू का प्रभाव सबसे ज्यादा है

सपने में शिकार करना sapne me shikar karna

Home Remedies for Itching in Hindi खुजली दूर करने के आसान उपाय

सपने में शाल ओढ़ना sapne me shal oadna

Benefits of Drinking Coconut Water नारियल पानी पीने के फायदे

सपने में शहद की मक्खी देखना sapne me shahad ki makhkhi dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here