Home dream thoughts सपने में शीशा देखना sapne me shisha dekhna

सपने में शीशा देखना sapne me shisha dekhna

0
SHARE

सपने में शीशा देखना sapne me shisha dekhna

सपने में शीशा देखना

सपने में शीशा देखना sapne me shisha dekhna :-  सपनों की दुनिया एक रहस्यमई दुनिया है जिसका आभास उन्हें बेहतर तरीके से होता है जो सपने देखते हैं । आप भी जब कोई सपना देखते होंगे तो आपको भी सपनों के रहस्यमई दुनिया का आभास जरूर होता होगा । मैं तो कभी-कभी ऐसे ऐसे सपने देख लेता हूं जिसे देख कर ऐसा लगता है कि मैं किसी और ही दुनिया में चला आया हूं। उसके बाद जब नींद खुल जाती है और सपना टूट जाता है तो आदमी को यह एहसास होता है कि आखिर वह कौन सी दुनिया है जो हमें सपने के रूप में दिखाई देती है। हालांकि यह गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है और आज भी आदमी इसे सुलझाने की कोशिश में लगा है । लेकिन हमारे समाज में ऐसा माना जाता है कि सपनों के द्वारा निकट भविष्य के बारे में संकेत मिलता है ।

sapne me shisha dekhna

तो सपनों पर भरोसा रखने वालों के लिए इस लेख में हम लेकर आए हैं कि सपने में शीशा देखना किस तरह का सपना होता है । हालांकि पिछले लेख में हमने शीशा तोड़ने के सपने के बारे में बताया था लेकिन यह सपना अलग है और इसका फल भी अलग होता है । तो शीशा देखने का सपना कैसा होता है अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर मिल जाएगा ।

अगर आप नींद की अवस्था में हो और आपको सपने में शीशा देखना हो जाए तो यह आपके लिए बड़ा ही अशुभ सपना साबित होने वाला है । दोस्तों स्वप्न विचार का मानना है कि शीशा देखने का सपना एक ऐसा सपना होता है जो लंबी बीमारी आने का संकेत देता है । तो जब यह सपना दिख जाएगा तो समझ लीजिए कि लंबी बीमारी आने का योग बन रहा है। अतः ऐसे समय में आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना चाहिए ।

सपने में शीशा देखना = लंबी बीमारी आए

भारत के 5 ऐसी जगह जहा आज भी काला जादू का प्रभाव सबसे ज्यादा है

सपने में शीशा तोड़ना sapne me shisha todna

Home Remedies for Itching in Hindi खुजली दूर करने के आसान उपाय

सपने में शिशु को चलते देखना कैसा सपना होता है

Insomnia Treatment in Hindi नींद ना आती हो तो अपनाए ये घरेलू उपाय

सपने में शिकार करना sapne me shikar karna

Home Remedies For Acidity Hindi एसिडिटी के घरेलू इलाज

सपने में शाल ओढ़ना sapne me shal oadna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here