Home dream thoughts सपने में सोना दूसरे को देना Sapne me sona dusre ko dena

सपने में सोना दूसरे को देना Sapne me sona dusre ko dena

0
SHARE

सपने में सोना दूसरे को देना Sapne me sona dusre ko dena

सपने में सोना दूसरे को देना

सपने में सोना दूसरे को देना Sapne me sona dusre ko dena :-  नींद की अवस्था में आने वाले सपने हमें बहुत ही प्रभावित करते हैं । इनका प्रभाव इतना गहरा होता है कि सपना देखने के बाद जब हमारी नींद खुल जाती है तो हम घंटों तक इनके बारे में सोचते रह जाते हैं । कई बार तो यह कई दिनों तक भी हमारे दिमाग में बने रहते हैं । यह निर्भर करता है कि आपका सपना कितना प्रभावशाली है । सपना जितना प्रभावशाली होता है उतना दिनों तक हमें याद आता है । कई सपने तो आदमी देखने के बाद तुरंत भूल जाता है अथवा इग्नोर कर देता है । हालांकि सपना चाहे प्रभावशाली हो अथवा साधारण हो इग्नोर  कभी नहीं करना चाहिए बल्कि उसके बारे में जानने का प्रयास करना चाहिए । क्योंकि सपनों के द्वारा आदमी को संकेत प्राप्त होता है ।

Sapne me sona dusre ko dena

यह लेख जिस विषय पर आधारित है वह आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकता है । दरअसल हम सब यहां पर यह जानेंगे कि Sapne me sona dusre ko dena कैसा होता है ? क्या आपने भी सपने में दूसरे को सोना देते हुए स्वयं को देख लिया है और आपको भी इस सपने का अर्थ जानने की उत्सुकता है । यदि हां तो हमारे इस लेख में आपका तहे दिल से स्वागत है । आप बस इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़िए आपको पता चल ही जाएगा कि सपने में सोना किसी और को देना कैसा सपना होता है । तो चलिए बिना किसी देरी के हम सब इस बारे में जान लेते हैं ।

Sapne me sona dusre ko dena

यदि स्वप्न विचार के हिसाब से देखा जाए तो सपने में सोना किसी और को देना अच्छा सपना नहीं होता है। दरअसल ऐसा माना गया है कि सपने में सोना दूसरे को देना अपनी मूर्खता से दूसरों को लाभ पहुंचाना होता है । अर्थात आप यह सपना देखते हैं तो आप समझ लीजिए कि आप की मूर्खता की वजह से दूसरों को लाभ होने वाला है । ऐसे में आप को विवेक से काम लेना चाहिए तथा हर कार्य को सोच समझ कर करना चाहिए । वरना आपकी मूर्खता की वजह से दूसरों को लाभ हो सकता है। इस सपने के द्वारा यही स्वप्न फल प्राप्त होता है ।

सपने में सोना दूसरे को देना = अपनी मूर्खता से दूसरों को लाभ पहुंचाना

Sapne me sona girawi rakhna

सपने में सोते हुए शेर को देखना Sapne me sote huye sher ko dekhna

sapne me sehra bandhna

सपने में सैनिक देखना sapne me sainik dekhna

Sapne me sewa karwana
सपने में सुलगती आग देखना sapne me sulagti aag dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here