Home dream thoughts सपने में हिसाब-किताब लगाना कैसा सपना होता है

सपने में हिसाब-किताब लगाना कैसा सपना होता है

0
SHARE

सपने में हिसाब-किताब लगाना कैसा सपना होता है

सपने में हिसाब-किताब लगाना

सपने में हिसाब-किताब लगाना :-  हर इंसान अपने जीवन में कार्य करता है तथा हिसाब किताब लगाता है। आपको शायद ही कोई व्यक्ति मिलेगा जो हिसाब किताब ना लगाता हो । आप भी कुछ ना कुछ हिसाब किताब जरूर लगाते होंगे । खैर नहीं भी लगाते तो कोई बात नहीं मुझे यहां हिसाब किताब के बारे में नहीं बल्कि हिसाब किताब के सपने के बारे में बताना है । जी हां दोस्तों हम आपको यहां पर यह बताने जा रहे हैं कि सपने में हिसाब किताब लगाना कैसा सपना होता है । इसलिए यदि आप भी जानना चाहते हैं कि सपने में हिसाब-किताब लगाना कैसा सपना होता है तो आप हमारे इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़िए क्योंकि इस लेख में हम आप सबको इसी बारे में बताने वाले हैं।  तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं और जान लेते हैं कि सपने में हिसाब-किताब लगाने का मतलब क्या होता है ।

स्वप्न शास्त्र कहता है कि हर सपने का कुछ ना कुछ अर्थ जरूर होता है । ऐसे में यदि कोई व्यक्ति सपने में हिसाब किताब लगाना देख लेता है तो उसका भी कुछ ना कुछ अर्थ जरूर मिलेगा । तो आपने भी देख लिया है इस सपने को तो समझ लीजिए कि आपको इसके द्वारा कुछ न कुछ स्वप्न फल जरूर मिलने वाला है, जिसके बारे में हम आपको इसी लेख में बताने वाले हैं। तो यदि आप भी स्वप्न विचार पर यकीन रखते हैं तथा यह मानते हैं कि सपनों के द्वारा निकट भविष्य के बारे में संकेत प्राप्त होता है तो आपका हमारे लेख में तहे दिल से स्वागत है ।

सोते समय नींद की अवस्था में यदि कोई व्यक्ति सपने में हिसाब किताब लगाना देख लेता है तो यह सपना उसके लिए अच्छा सपना नहीं होता है क्योंकि यह सपना उसके लिए अधिक खर्च होने का सूचक होता है। अर्थात जब कोई यह सपना देखता है तो उसे समझ लेना चाहिए कि उसके द्वारा अधिक खर्च होने वाला है । इसके साथ साथ यह सपना काम में सावधानी बरतने का हिदायत भी देता है। तो जब आप इस सपने को देख लीजिए तो समझ लीजिए कि आपके द्वारा अधिक अपव्यय होने वाला है और साथ-साथ आपको काम में सावधानी बरतने की भी जरूरत है ।

सपने में हिसाब-किताब लगाना = अपव्यय हो काम में सावधानी बरतें

तो मित्रों इस लेख में हमने आपको बताया कि सपने में हिसाब किताब लगाने का सपना कैसा सपना होता है। क्या आपने भी यह सपना देखा था और आपने यह  लेख पढ़ा । दोस्तों अगर आपने यह लेख पढ़कर अपने सपने का अर्थ जान लिया है तो हमें भी बताइएगा कि आपको यह लेख पढ़कर कैसा लगा धन्यवाद

सपने में होटल देखना sapne me hotal dekhna

sapne me himpat dekhna

सपने में हाथ धोना sapne me hath dhona

sapne me hathi dekhna सपने में हाथी देखना

सपने में हल्दी देखना sapne me haldi dekhna

sapne me hara bhara jangal dekhna

सपने में सोते हुए शेर को देखना Sapne me sote huye sher ko dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here