Home health and beauty tips पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो हमारी जिंदगी बचाने के लिए...

पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो हमारी जिंदगी बचाने के लिए हमारे सामने हाथ जोड़ रहा है

1
SHARE
पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो हमारी जिंदगी बचाने के लिए हमारे सामने हाथ जोड़ रहा है
This is the first time a Prime Minister has been found who is joining hands to save our lives.
पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो हमारी जिंदगी बचाने के लिए हमारे सामने हाथ जोड़ रहा है :-   कहते हैं घर का मालिक अगर अच्छा हो तो घर स्वर्ग से भी सुंदर बन जाता है । ठीक ऐसे ही देश का मालिक यदि अच्छा हो तो देश भी स्वर्ग से सुंदर बन जाता है । आज हमारे देश के मालिक मोदी जी को देखकर कुछ ऐसा ही प्रतीत हो रहा है । मोदी जी के हर एक काम से देश का लगभग हर व्यक्ति किसी न किसी रूप में संतोष जरूर करता है । फिलहाल तो मुझे मोदी जी जैसा राजा दुनिया में कोई नहीं दिखता जो सिर्फ और सिर्फ जनता के लिए जीवन जी रहा हो ।
 कोरोना वायरस ने दुनिया में आज जितनी तबाही मचाई है वह किसी विश्वयुद्ध से कम नहीं है। लगभग 16000 लोग इस घातक बीमारी से मर चुके हैं और ना जाने अभी कितनों के साथ क्या होगा? अगर तुलनात्मक रूप से हमारे देश भारत को देखा जाए तो यह स्थिति गंभीर तो नहीं है लेकिन ऐसा भी नहीं है कि भारत इस कोरोनावायरस से बच चुका है । हां लेकिन भारत ने इसे रोकने के लिए बेहद ही जरूरी कदम उठाए हैं जिसकी तारीफ जरूर होनी चाहिए । इसे लेकर हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी की ऊर्जा तो बेहद तारीफ के लायक है । जिस तरह से मोदी जी ने टीवी चैनलों के माध्यम से जनता के समक्ष अपनी बात रखी है और देशवासियों को जागृत किया है वह बेहद ही प्रशंसा के लायक है।
  कोरोना वायरस से खतरा हमारे पूरे देश को है हम सभी लोगों की जान इस महामारी में जा सकती है । ऐसे में जिस तरह से मोदी जी ने हमारी ही जिंदगी बचाने के लिए हमारे सामने विनती किया है । हम सबको उनकी बात माननी चाहिए।  हम सबको प्रधानमंत्री जी के पीछे चलना चाहिए और करोना जैसे महामारी को हराने का प्रयास करना चाहिए । यदि आज हम अपने प्रिय प्रधानमंत्री जी का साथ देने से चूक गए तो यह हमारे लिए बेहद नुकसानदायक साबित होगा  । अतः लॉक डाउन का कठोरता से पालन करना हमारा फर्ज है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here