भारत की सेना ने पाकिस्तान को सिखाया सबक उड़ाए कई आतंकी अड्डे

0
6

Indian army taught Pakistan many lessons

भारत की सेना नेपाकिस्तान को सिखाया सबक उड़ाएकईआतंकी अड्डे :-   पूरी दुनिया कोरोना  वायरस से परेशान है । अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हुए हैं और एक लाख से अधिक लोग मर चुके हैं। लेकिन इसे लेकर लगभग 200 देशों में हाहाकार मचा हुआ है और लगभग पूरी दुनिया में लॉक डाउन चल रहा है। लेकिन इस बीच एक देश है जिस पर कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है । जी हां पाकिस्तान एक ऐसा शैतान मुल्क है जो इस आफत की घड़ी में भी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। इस मुश्किल घड़ी में वह भारत के खिलाफ आतंकियों के द्वारा साजिश करने में जुटा हुआ है। वह लगातार नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है ताकि उसके कोरोना पॉजिटिव आतंकी भारत में कोरोना बम के रूप में प्रवेश कर सकें ।

शुक्रवार के दिन पाकिस्तान के तरफ से जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सैनिकों पर फायरिंग की गई जिसका जवाब भारत ने भी भरपूर दिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के इस हरकत का जवाब देते हुए उसके कई आतंकी लांच पैडों को तथा उसके ठिकानों को तबाह कर दिया।

जानकारी के अनुसार भारतीय सेना ने लाइन आफ कंट्रोल के उस तरफ आतंकियों के लांच पैड को निशाना बनाकर हमला किया है । इसके साथ-साथ उन जगहों पर भी सटीक हमला किया है जहां आतंकियों ने गोला बारूद रखे थे । अतः इस कार्रवाई में दुश्मन को भारी नुकसान हुआ है ।

ज्ञात हो कि पाकिस्तान लगातार यह प्रयास कर रहा है कि किसी तरह से को रोना से ग्रस्त आतंकियों को भारत में प्रवेश कराया जाए तथा भारत में कोरोना की समस्या को और भी गंभीर बनाया जाए। इससे यह साबित होता है कि पाकिस्तान इस घड़ी का भी फायदा उठाकर भारत से दुश्मनी का फायदा उठाना चाहता है। लेकिन यह शैतान मुल्क ऐसा करने में कभी सफल नहीं होगा।

दवा मिलते ही ट्रंप के बदले सुर कहा मोदी महान और बहुत अच्छे नेता है
ट्रंप ने बोला मोदी दवाई भेजेंगे तो अच्छा वरना हम भी करेंगेकार्यवाही

Previous articleदवा मिलते ही ट्रंप के बदले सुर कहा मोदी महान और बहुत अच्छे नेता है
Next articleमोदी हैं भारत के स्पेशल प्रधानमंत्री आइए जानते हैं कैसे
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य " है और मैं देवरिया ( यूपी ) का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here