Home health and beauty tips क्या सेक्स दवा खाने से सेक्स का एन्जॉय बढ़ाया जा सकता है...

क्या सेक्स दवा खाने से सेक्स का एन्जॉय बढ़ाया जा सकता है ?

0
SHARE

 

 

Can eating sex medicine increase the enjoyment of sex?

 

 

क्या सेक्स दवा खाने से सेक्स का एन्जॉय बढ़ाया जा सकता है ? :- सेक्स करना एक तरह से आनंद लेने जैसे है इसमे शरीर को सुख भी मिलता है। जब एक व्यक्ति द्वारा सेक्स किया जाता है तो शरीर के अंदर खून का प्रवाह बढ  जाता है।  इंसान के सोचने पर ही सेक्स करने की भावना जग जाती है जिससे शरीर की गतिविधियो पर असर पड़ता है। कुछ लोग सेक्स का आनंद को बढ़ाने के लिए सेक्स दावा का उपयोग भी करते है.

जिससे उन्हे सेक्स करने के पावर ज्यादा मिल जाती है। शरीर मे तेजी से खून का प्रवाह होना शुरू हो जाता है, यह हलचल सेक्स करने बाद मे शांत होती है। एक साधारण आदमी सेक्स 15 से 20 मिनट तक कर पाता है जिससे उसे सेक्स का पूरा आनंद नही मिल पाता जिसके चलते सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाइयों का उपयोग करता है। कई लोगो के मन मे अभी भी यह विचार है की क्या सच मे सेक्स दावा खाने से सेक्स करने मे आनंद आता है या नही। चलिये इसके बारे मे जानते है;

सेक्स दवाई क्या है?

एक व्यक्ति के एक बार सेक्स करने की समय सीमा से भी अधिक समय तक सेक्स करने की पावर को बढ़ाने के लिए खाई जाने वाली दवाई है। इसमे साधारण रूप से किया जाने वाले सेक्स से भी बहुत ज्यादा समय तक सेक्स कर सकते है। जहा शीघ्र पतन की बीमारी रहती है उसके लिए सेक्स दवाई को खा कर सेक्स करने की क्षमता को बड़ाया जा सकता है।

सेक्स से आनंद का क्या मतलब है।

हमारे शरीर मे हमेशा कुछ न कुछ चलता ही रहता है जिससे सेक्स अच्छा लगने लगता है। सेक्स शारीरिक और मानसिक भावनाओ की चरम सीमा तक पहुच कर आनंद देता है जिससे सेक्स की भावना बढती जाती है। सेक्स करने की भावना व्यक्ति को उत्तेजित करता है। जिससे सेक्स करने की इच्छा बढ़ती जाती है।

क्या सेक्स दवा खाने से सेक्स का आनंद लिया जा सकता है ?

आमतोर पर सेक्स दवा वो लोग खाते है जिनको सेक्स करते समय कम समय लगता है, या सेक्स करने के समय सीमा से भी कम समय मे ही सेक्स का मज़ा खत्म हो जाता है। सेक्स दवा खाने से सेक्स के आनंद को बढ़ाया जा सकता है।

 

सेक्स दवाई खाने से सेक्स करने के क्षमता बढ़ जाती है जिससे ज्यादा से ज्यादा सेक्स किया जा सकता है। शरीर के अंदर की आनंद का अहसास होता है।

पुरुषो से महिलाओ मे सेक्स के भावना ज्यादा होती है। एक बार सेक्स करने से आनंद नही मिल पाता है महिलाओ के आनंद को बढ़ाने के लिए सेक्स दवाई को खाया जाता है जिससे एक बार से ज्यादा सेक्स किया जा सकता है। एक बार सेक्स करने के पुरुषो को सेक्स की भावना को वापिस लाने मे कुछ समय लगता है। परंतु सेक्स दवाई से थोड़े से समय मे ही सेक्स की भावना वापिस लाया जा  सकता है। जिससे सेक्स का आनंद बढ़ जाता है।

इससे पता चलता है की सेक्स दवाई आनंद दे सकती है। परंतु ये कमजोर दिल वाले लोगो के लिए हानिकारक भी हो सकती है। सेक्स करते समय ये भले आनंद दे सकती परंतु सेक्स करने के कही समय बाद कमज़ोरी जैसी परेशानी हो सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here