Home dream thoughts 10 शुभ समाचार वाले सपने 10 shubh samachar wale sapne

10 शुभ समाचार वाले सपने 10 shubh samachar wale sapne

0
SHARE
10 शुभ समाचार वाले सपने 10 shubh samachar wale sapne
 
 
 
 
10 शुभ समाचार वाले सपने
 
 
 
 
 

10 शुभ समाचार वाले सपने 10 shubh samachar wale sapne :-  सोते समय हम सब जो सपने देखते हैं उनमें से कुछ शुभ फल देने वाले होते हैं तो कुछ अशुभ फल देने वाले भी होते हैं । जब इंसान शुभ फल देने वाले सपनों को देखता है तो खुश हो जाता है और जब अशुभ फल देने वाले सपनों को देखता है तो चिंतित हो जाता है। तो यहां पर हम आप सबको ऐसे 10 शुभ समाचार वाले सपने के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप समझ जाइए कि आपको शुभ समाचार मिलने वाला है । तो आइए 10 शुभ समाचार वाले सपनों के बारे में बिना किसी देरी के जान लेते हैं।

10 शुभ समाचार वाले सपने 10 shubh samachar wale sapne
10 शुभ समाचार वाले सपने
 ( 1 ) मोर का नाचना :-  यदि आप नींद की अवस्था में सपने में मोर का नाचना देख लेते हैं तो यह सपना आपके लिए बेहद बढ़िया होता है । अर्थात यह सपना आपके लिए शुभ समाचार मिलने का संकेत लेकर आता है ।
( 2 ) सपने में उदास देखना :- स्वप्न ज्योतिष इस सपने को शुभ समाचार का सूचक मानता है । अतः जब आपको सपने में उदास देखना हो जाए तो आपको शुभ समाचार मिल सकता है ।
( 3 ) जलता मुर्दा :-  कई बार सपने में अचानक जलता मुर्दा दिख जाता है जिसके बाद सपना देखने वाला व्यक्ति चिंतित हो जाता है । लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि यह सपना शुभ समाचार मिलने का संकेत देता है।
 ( 4 ) सपने में झगड़ा देखना :-  सपने में यदि किसी जातक को झगड़ा दिख जाए तो यह सपना भी शुभ समाचार मिलने का सूचक होता है।
 ( 5 ) गधे की सवारी :- बड़ा अजीब लगेगा जब आप सपने में गधे की सवारी देख लेंगे । लेकिन इस सपने का मतलब अच्छा होता है । जब आपको यह दिख जाए तो समझ लीजिए कि शुभ समाचार सुनने को मिलेगा ।
 
( 6 ) शंख देखना बजाना या सुनना :-  जी हां यदि किसी जातक को शंख बजाना देखना या सुनना दिख जाता है तो यह बड़ा ही अच्छा सपना होता है। स्वप्न ज्योतिष इसे शुभ समाचार मिलने का संकेत मानता है ।
( 7 ) कबूतरों का झुंड :-  क्या आपने नींद की अवस्था में सपने में कबूतरों का झुंड देख लिया है। यदि हां तो जल्द ही आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है।
 
 ( 8 ) ससुर को देखना :-  सपनों के ज्ञान के अनुसार सपने में स्वयं के ससुर को देखना भी शुभ समाचार मिलने का संकेत होता है ।
 
( 9 ) कुम्हार देखना :-  घड़ा बनाने वाला कुंभार सपने में दिख जाए तो आप प्रसन्न हो जाइए क्योंकि यह सपना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि जल्द ही आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा ।
( 10 ) कोयल देखना :- मधुर आवाज में बोलने वाली कोयल यदि सपने में दिखाई दे जाए तो निकट भविष्य में आपको शुभ समाचार अवश्य मिलेगा ।
 मित्रों यहां पर हमने आप सबको 10 शुभ समाचार वाले सपने के बारे में बताया । आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके अवश्य बताइएगा धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here