Home dream thoughts 4 खून के सपने 4 khoon ke sapne ( 4 blood dreams...

4 खून के सपने 4 khoon ke sapne ( 4 blood dreams )

0
SHARE
4 खून के सपने 4 khoon ke sapne ( 4 blood dreams )

4 खून के सपने

4 खून के सपने 4 khoon ke sapne ( 4 blood dreams ) :-  सपनों की दुनिया रहस्यमई तो होती ही है लेकिन हर सपने का प्रभाव आदमी के मन पर अलग-अलग पड़ता है । जब सपने अच्छे दिखते हैं तो नींद खुलने के बाद आदमी को अच्छा महसूस होता है और जब सपने बुरे दिखते हैं तो नींद खुलने के बाद आदमी को बुरा महसूस होता है। खैर यह तो रही सपना देखने के बाद आदमी के मन पर पड़ने वाले असर की बात। लेकिन स्वप्न ज्योतिष के अनुसार सपनों के द्वारा आदमी को स्वप्न का फल भी प्राप्त होता है। ऐसे में दिखने वाले अच्छे सपनों के फल भी बुरे प्राप्त हो सकते हैं और दिखने में बुरे सपनों के फल भी अच्छे प्राप्त हो सकते हैं। स्वप्न फल तो स्वप्न ज्योतिष द्वारा तय किए गए मापदंडों पर आधारित होता है। तो यहां पर हम आप सबको बताने जा रहे हैं चार खून के सपने के बारे में जिनका अर्थ अलग-अलग होता है । तो इस लेख को पूरा पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि चार खून के सपने कौन-कौन से हैं।
4 खून के सपने 4 khoon ke sapne ( 4 blood dreams )
 ( 1 ) खून खराबा देखना :-  वास्तविक जीवन में कई बार खून खराबा से सामना करना पड़ जाता है जब आदमी का मन विचलित हो जाता है। सपने में भी खून खराबा दिख जाएगा तो आदमी को अच्छा तो नहीं लगेगा लेकिन इसका स्वप्नफल बेहद अच्छा होता है। दरअसल यह सौभाग्य में वृद्धि का संकेत लेकर आता है । तो आप समझ लीजिए कि आपके सौभाग्य में वृद्धि होने वाली है।
 ( 2 )  खून की वर्षा देखना :- सपने में यदि खून की वर्षा दिख जाए तो यह सपना खराब सपना होता है। स्वप्न ज्योतिष का मानना है कि यह सपना देश में अकाल पड़ने का सूचक होता है ।
( 3 ) सपने में खून में लोटना :-  खून में लोटने का सपना यदि जातक देख लेगा तो नींद खुलने के बाद चिंतित अवश्य हो जाएगा। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि यह सपना धन प्राप्ति का सूचक होता है ।
( 4) सपने में खून देखना :- यदि किसी जातक को निंद्रा अवस्था में सपने में खून देखना हो जाता है तो उसे खुश होना चाहिए क्योंकि यह सपना जातक के लिए बढ़िया सपना होता है तथा यह व्यक्ति के लिए धन वृद्धि का संकेत लेकर आता है ।
 तो यहां पर हमने आपको 4 खून के सपने के बारे में बताया। आपको यह लेख पढ़कर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here