Home dream thoughts 4 धन लाभ के सपने 4 dhan labh ke sapne 

4 धन लाभ के सपने 4 dhan labh ke sapne 

0
SHARE
4 धन लाभ के सपने 4 dhan labh ke sapne 
4 धन लाभ के सपने
4 धन लाभ के सपने 4 dhan labh ke sapne :-  सपने क्यों आते हैं कहां से आते हैं इस बारे में बहुत सारी बातें कही जाती है । जहां ज्योतिष विज्ञान यह मानता है कि सपने व्यक्ति के जीवन में घटने वाली घटनाओं का संकेत देने के लिए आते हैं वही विज्ञान का मानना है कि सपने आदमी की सोच से प्रभावित होकर नींद की अवस्था में चले आते हैं। खैर विज्ञान सही है या ज्योतिष सही है । आप स्वयं अपने  विवेक से  तय कीजिए। लेकिन हम यहां पर ज्योतिष के आधार पर यह बताएंगे कि 4 धन लाभ वाले सपने कौन-कौन से हैं जो अगर आपको दिख जाते हैं तो आप निकट भविष्य में मालामाल हो सकते हैं । तो 4 धन लाभ के सपने के बारे में आप भी जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए चलिए बिना किसी देरी के जान लेते हैं चार धन लाभ के सपने के बारे में ।
 4 dhan labh ke sapne 
( 1 ) कन्या देखना :-  सपने में यदि किसी को कन्या देखना हो जाता है तो यह सपना व्यक्ति को बेहद ही अच्छा लगेगा । लेकिन इस सपने का स्वप्न फल भी बेहद अच्छा होता है क्योंकि यह सपना इस बात की ओर इशारा करता है कि लक्ष्मी आपकेे घर पर बिराजने वाली है ।
( 2 )  शरीर पर गंदगी लगाना :-  भले ही आपको सपने में शरीर पर गंदगी लगाना दिख जाए तो अच्छा ना लगे लेकिन स्वप्न ज्योतिषी इसे एक अच्छा सपना मानता है । दोस्तों स्वप्न विचार का ऐसा कहना है कि यह सपना धन वृद्धि का संकेत होता है और निकट भविष्य में व्यक्ति के धन में वृद्धि होती है ।
 
( 3 ) नोट गिनना :-  वास्तविक जीवन में कई बार आपको नोट गिनने का अवसर प्राप्त होता होगा । लेकिन यही चीज करते हुए आप सपने में देख लेंगे तो आप इस सपने का अर्थ जरूर जानना चाहेंगे। अतः हम आपको बता देना चाहेंगे कि सपने में नोट गिनना यदि आपने देख लिया है तो यह आपके लिए धन बढ़ने का योग लेकर आया है । अतः यह सपना देखने के बाद निकट भविष्य में आप धनवान हो सकते हैं ।
( 4 ) शहर को जाना :-  कई बार आदमी स्वयं को शहर को जाते हुए देख लेता है । यदि आपने भी यह सपना देख लिया है तो आप खुश हो जाइए क्योंकि आपको यह धन लाभ का संकेत दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here