Home dream thoughts 4 शुभ समाचार वाले सपने 4 shubh samachar wale sapne

4 शुभ समाचार वाले सपने 4 shubh samachar wale sapne

0
SHARE
4 शुभ समाचार वाले सपने 4 shubh samachar wale sapne
 
 
 
 
4 शुभ समाचार वाले सपने
 
 
 
 

4 शुभ समाचार वाले सपने 4 shubh samachar wale sapne : –  जब इंसान नींद की अवस्था में होता है तब वह सपनों की दुनिया में विचरण करने निकल ही जाता है । इस दुनिया में इंसान जो चीजें देखता है उसे ही सपना कहा जाता है। दोस्तों यह सपने अच्छे भी होते हैं और बुरे भी होते हैं। खैर देखने में सपने अच्छे बुरे तो होते ही हैं लेकिन साथ-साथ इनके द्वारा अच्छा बुरा संकेत भी प्राप्त होता है । अतः आप भी अपने सपने के द्वारा मिलने वाले संकेत के बारे में जान सकते हैं और यह पता लगा सकते हैं कि आपका आने वाला निकट भविष्य कैसा रहेगा?  तो यहां पर हम आपको 4 शुभ समाचार वाले सपने के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आप भी जरूर जाना चाहते होंगे। तो आइए बिना किसी देरी के जान लेते हैं 4 शुभ समाचार वाले सपने के बारे में ।

 4 shubh samachar wale sapne
( 1 ) सपने में उदास देखना :-  सपने में उदास देखना यदि आपको हो जाता है तो शायद यह सपना आपको अच्छा ना लगे लेकिन स्वप्न ज्योतिष के अनुसार यह सपना शुभ समाचार मिलने का संकेत माना गया है ।
 
( 2 ) सपने में शंख बजाना देखना या सुनना :- यदि आपको सपने में शंख बजाना देखना या सुनना हो जाए तो आप यह मान कर चलिए कि निकट भविष्य में आपको जरूर कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा ।
( 3 ) ससुर देखना :-  आप नींद की अवस्था में है और आपको सपने में ससुर का दर्शन हो जाता है तो आप समझ लीजिए कि आपको शुभ समाचार मिलने वाला है।
 ( 4 ) कबूतरों का झुंड देखना :-  सपने में कबूतरों का झुंड देखना भी बड़ा अच्छा सपना माना गया है । ऐसा माना जाता है कि इस सपने को देखने के बाद व्यक्ति को जल्द ही कोई शुभ समाचार मिलता है ।
चार शुभ समाचार वाले सपने के बारे में इस लेख में आप सब ने जाना । आप सब को यह आलेख कैसा लगा हमें कमेंट करके अवश्य बताइएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here