Home dream thoughts 6 शुभ समाचार वाले सपने 6 shubh samachar wale sapne 

6 शुभ समाचार वाले सपने 6 shubh samachar wale sapne 

0
SHARE
6 शुभ समाचार वाले सपने 6 shubh samachar wale sapne 
 
 
 
6 शुभ समाचार वाले सपने
 
 
 

6 शुभ समाचार वाले सपने 6 shubh samachar wale sapne : –  हम लगातार आप सबको कुछ खास खास सपनों के बारे में बताते आ रहे हैं । आशा करते हैं कि इस तरह के लेख हमारे वेबसाइट पर पढ़कर आप सब को अच्छा लग रहा होगा । तो दोस्तों इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए हम आपको जहां पर 6 शुभ समाचार वाले सपने के बारे में बताने जा रहे हैं। क्या आप भी 6 शुभ समाचार वाले सपने के बारे में जानना चाहते हैं? यदि हां तो आप इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़िए उत्तर मिल जाएगा।

6 शुभ समाचार वाले सपने 6 shubh samachar wale sapne 
 ( 1 ) चंदन देखना :-  किसी जातक को यदि सपने में चंदन दिख जाए तो उसे खुश होना चाहिए क्योंकि स्वप्न ज्योतिष इस सपने को शुभ समाचार मिलने का सूचक मानता है । अतः जातक को समझ लेना चाहिए कि शुभ समाचार मिलने वाला है।
 
 ( 2 ) जलता मुर्दा देखना :- यूं तो जलता मुर्दा यदि कोई सपने में देख लेगा तो शायद नींद खुलने के बाद उसे भय लगेगा। लेकिन यह सपना देखने के बाद भयभीत होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है । दरअसल यह सपना शुभ समाचार मिलने की ओर इशारा करता है।
 ( 3 ) तला पकवान खाना :- सपने में तला पकवान खाना भी अच्छा संकेत वाला सपना होता है। अतः  व्यक्ति को खुश होना चाहिए क्योंकि यह सपना देखने के बाद व्यक्ति को कोई शुभ और अच्छा समाचार मिल सकता है।
 ( 4 ) झगड़ा देखना :-  सपने में झगड़ा देखना भी शुभ समाचार मिलने की ओर इशारा करता है । अर्थात आपने यह सपना देखा है तो मान कर चलिए कि आपको कोई शुभ समाचार अवश्य मिलेगा।
 ( 5 ) लंगूर देखना :-  लंगूर तो आपने देखा ही होगा लेकिन सपने में लंगूर दिख जाए तो आप आश्चर्यचकित अवश्य हो जाएंगे। तो दोस्तों सपने में लंगूर देखना अच्छा संकेत माना गया है और यह सपना शुभ समाचार मिलने की ओर इशारा करता है।
 ( 6 ) कबूतरों का झुंड देखना :-  कबूतरों का झुंड देखने में बड़ा ही प्यारा लगता है। सपने में भी कबूतरों का झुंड देखने के बाद अच्छा लगेगा और इसे शुभ समाचार  मिलने का संकेत भी माना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here